शिवसेना गठबंधन धर्म का पालन करेगी: जय कुमार रावल, बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की हुई नियोजन बैठक | New India Times

अब्दुल वाहिद काकर, ब्यूरो चीफ, धुलिया (महाराष्ट्र), NIT:

शिवसेना गठबंधन धर्म का पालन करेगी: जय कुमार रावल, बीजेपी के नेताओं व कार्यकर्ताओं की हुई नियोजन बैठक | New India Times

धूलिया लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉक्टर सुभाष भामरे के प्रचार प्रसार की रणनीति तय करने के लिए बीजीपी के नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ नियोजन बैठक की।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पर्यटन राज्य मंत्री जयकुमार रावल ने कहा कि हमने महानगर पालिका तथा विधानसभा चुनाव भले ही अलग अलग लड़े थे लेकिन अब मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस तथा शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे ने लोकसभा चुनावों में गठबंधन की घोषणा की है और दोनों दलों के कार्यकर्ताओं को एक दिल से पार्टी संगठन के कार्यकर्ताओं को विजय करने का आह्वान किया है जहां पर शिवसेना का उम्मीदवार खड़ा है वहां पर भाजपा पूरी ताकत झोंक कर उसे विजयी बनाने का पूरा पूरा प्रयास करेंगी इसी तरह से जहां बीजीपी का प्रत्याशी चुनाव में खड़ा है उस स्थान पर शिवसेना गठबंधन धर्म पूरी तरह से निभाएगी, इस प्रकार का विश्वास प्रतिपादन करते समय मंत्री रावल ने व्यक्त किया है। मतभेदों को भुलाकर सभी ने एक होकर अपने अपने इलाकों में प्रचार प्रसार में लगाना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र की कूटनीति के चलते भारत ने एक गौरवशाली इतिहास रचा है, विदेशों में भारत की एक अलग छवि बनी है। अब अमेरीका, फ्रांस, इस्लामिक देश आसानी से वीजा देने लगे हैं। इस दौरान रक्षा राज्यमंत्री डॉ. सुभाष भामरे, महापौर चंद्रकांत सोनार, उपमहापौर सौ.कल्याणीताई अंपळकर, भाजपा जिल्हाध्यक्ष अनुप अग्रवाल, वरिष्ठ नेता विनोद मोराणकर, विजय पाच्छापूरकर, नगरसेवक हिरामणअप्पा गवळी, स्थायी समिती सभापती युवराज पाटील सहित भारतीय जनता पार्टी के नगरसेवक, नगरसेविका तथा अन्य पदाधिकारी बड़ी संख्या में शामिल हुए। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों और नगरसेवकों ने ऐतिहासिक चुनाव में डॉक्टर भामरे को दृढ़ संकल्प से जीताने का निर्धार व्यक्त किया। धूलिया लोकसभा क्षेत्र में एक बार फिर डॉक्टर सुभाष भामरे लाखों वोटों से जीत हासिल करेंगे। उन्हें धूलिया शहर से 50 हजार वोटों का लीड प्राप्त होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यश की नींव धूलिया में भी रखी जाएगी।

विकास की यात्रा जारी रखने के लिए केंद्र में बीजीपी सरकार की आवश्यकता: डॉ. सुभाष भामरे

रक्षा राज्य मंत्री तथा सांसद डॉ सुभाष भामरे ने प्रचार प्रसार की नियोजन बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को मार्गदर्शन करते हुए बताया है कि धूलिया शहर के 19 वार्डो में 30 करोड़ के विभिन्न विकास कार्यों को नगर निगम ने चुनाव से पहले ही मंजूरी दे दी है। हम यह विकास महानगर निगम के माध्यम से कर रहे हैं। इसके अलावा, शहर की सड़कों को राज्य सरकार के माध्यम से शहर के सौंदर्यीकरण के लिए करोड़ों की धनराशि स्वीकृत की है। इस विकास यात्रा को जारी रखने के लिए हमें केंद्र में भाजपा की सरकार चुननी होगी। यह चुनाव मेरा एकमात्र चुनाव नहीं है, यह भारतीय जनता पार्टी का चुनाव है और हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चुनाव है। मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने के लिए आपको ईमानदारी से काम करना होगा। 29 अप्रैल को उसी उत्साह को बनाए रखें। मतदाताओं से विकास के लिए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगें और अगर जनता उन्हें फिर से आशीर्वाद देती है, तो हम धुलिया शहर सहित पूरे निर्वाचन क्षेत्र के विकास के अधर में लटके हुए विकास कार्यों को पूरा करेंगे। रक्षा राज्य मंत्री ने बीजेपी के बागी विधायक अनिल गोटे का नाम ना लेते हुए उन पर पर हमला करते हुए कहा कि आज कुछ लोग भारतीय जनता पार्टी के मतों का विभाजन करने के लिए विरोधियों से सुपारी लेकर चुनाव में खड़े होने की भभकी दे रहे हैं। नगर निकाय चुनाव में लोगों ने उन्हें स्वीकार न करते हुए उनका स्थान दिखाया है, लेकिन उन्होंने फिर से सुपारी लेकर फिर से वही काम करना शुरू कर दिया है। महानगर पालिका चुनावों की तरह इस चुनाव में बीजीपी को धूलिया शहर से लोकसभा में 50 हजार का अगर हमें हजारा लीड मिलती है तो संपूर्ण महाराष्ट्र को उनकी वांछनीयता के बारे में पता चलेगा। बिना किसी का नाम लिए भामरे ने गोटे पर हमला बोला।

सभी 19 वार्डों में बीजीपी ने समान ताकत से विकसित किया: अनूप अग्रवाल

भारतीय जनता पार्टी जिला जिला अध्यक्ष अनूप अग्रवाल ने भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों तथा प्रमुख कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि महानगर निकाय चुनाव से पहले ही सांसद भामरे मुख्यमंत्री की विशेष धन निधि से शहर के 1 से 19 वार्डो में सड़कें, वॉल कंपाउंड, कॉक्रीट नालियां, ड्रेनेज, सी.सी.टी.वी आदि करोड़ों रुपए की लागत का काम शुरू कर दिया है। सभी ने एकजुट होकर डॉ सुभाष भामरे को भारी वोटों से कामयाब करें और विरोधियों का जो भाषा समझ में आती है उसी में प्रतिउत्तर दें, पार्टी आपके साथ है।

नगरसेवक भारती माली ने कहा कि हम स्वयं उम्मीदवार हैं यह समझें और कहा कि प्रधानमंत्री मोदी प्रधानमंत्री और रक्षा राज्य मंत्री डॉक्टर सुभाष भामरे को कैबिनेट मंत्री बनाने के लिए सभी को मतभेदों को भुलाकर एक मत होकर बीजीपी विजयी अभियान संकल्प पूरा करने पूरी ताकत से पार्टी के प्रचार प्रसार में लगने का आव्हान किया।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading