जलगांव जिले की टीम ने जीता खिताब, एसोसिएशन के जिला सचिव वासेफ पटेल ने टीम को दी बधाई

खेल, राज्य

लियाक़त शाह, जलगांव (महाराष्ट्र), NIT:

महाराष्ट्र टेनिस बॉल क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा हाल ही में नागपुर में आयोजित 17वीं सब-जूनियर स्टेट क्रिकेट चैंपियनशिप में जलगांव जिले की टीम ने फाइनल मुकाबले में मेजबान नागपुर टीम को चार रन से हरा कर खिताब अपने नाम कर लिए और जिले की टीम ने लगातार 6 मैच जीतने का कारनामा भी अंजाम दिया. विजेता टीम के खिलाड़ी का चयन कैंप के बाद जम्मू में होने वाले राष्ट्रीय टूर्नामेंट के लिए किया जाएगा. नागपुर के कलोडे कॉलेज ग्राउंड में आयोजित 17वीं सब-जूनियर स्टेट चैंपियनशिप में जलगांव ने पहले मैच में सांगली को 8 विकेट से हराया, दूसरे मैच में धुलिया को 30 रनो से हराया और तीसरे मैच में जलगांव ने नागपुर सिटी को 6 विकेट से हराया. चौथे मैच में उन्होंने नागपुर ग्रामीण संघ को 5 विकेट से हराया, पांचवें सेमीफाइनल में उन्होंने अकोला को 6 विकेट से हराया और अपनी जीत दर्ज कराई.
जम्मू में राष्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए विजेता टीम का अंतिम चयन कैंप के बाद किया जाएगा. विजय संघ की अगवानी राज्य संघ के सचिव डॉ. एसोसिएशन के उपाध्यक्ष डॉ. मोहम्मद बाबर, बाबूलाल धोत्रे, उपाध्यक्ष एवं जिला सचिव वासेफ पटेल, गिरीश पांडव और मनोज जाधव ने ट्रॉफी प्रदान की.
विजेता जलगांव जिला टीम के कप्तान- लोकेश पाटिल, आयुष पाटिल, कृष्णा महाजन, हर्षवर्धन भोइट, कौशल भोई, प्रणव चव्हाण, महेश पाटिल, गणेश पाटिल, हेमराज अहिराव, अभिजीत निनायडे, नीरज सोनवणे कोच- अरविंद जाधव, टीम मैनेजर विजय पाटिल
जलगांव सिटी की टीम इस प्रकार प्रेम भावसार, रोहित बिरहाडे, संस्कार संगोर, आदित्य पाटिल, वैभव सोनवणे, अनीस तड़वी, साहिल तड़वी, मिर्जान तडवी, तनवीर तडवी, राहुल जाधव, अजिंक्य पाटिल, अबुजर पटेल प्रशिक्षक:- साजिद तडवी टीम व्यवस्थापक तारेक पटेल कोच- मनोज जाधव, अरविंद जाधव टीम मैनेजर विजय पाटिल.

Leave a Reply