दलित युवती के यौन उत्पीड़न का आरोपी प्रिंस राघव गिरफ्तार, भीमसेना ने किया था प्रदर्शन, बलवा करने के मुकदमे हुए थे दर्ज

अपराध, देश, राज्य

साबिर खान, गुरूग्राम (हरियाणा), NIT:

सेक्टर 5 थाना इलाके में दलित युवती को प्रेम जाल में फंसाकर उसका अप्राकृतिक यौन शोषण करने, रेप करने, मारपीट करने, जातिसूचक गालियां देने, जान से मारने की धमकी देने और दो बार जबरन गर्भपात कराने का आरोपी भौंडसी निवासी प्रिंस राघव आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। इस मामले में पौने दो महीने बीत जाने पर भी पुलिस के हाथ खाली थे, पुलिस की कार्यशैली पर लगातार सवाल भी उठ रहे थे।

सोमवार को भीम सेना ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया था जिसमें भीमसेना चीफ नवाब सतपाल तंवर समेत भीम सेना के पदाधिकारियों और सैंकड़ों कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिनके ऊपर सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करके जमानत पर रिहा किया गया था। भीम सेना के प्रदर्शन के अगले ही दिन मगंलवार को पुलिस ने प्रिंस राघव नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पूरे देश भर से सोशल मीडिया पर प्रिंस राघव को गिरफ्तार करने की मांग उठाई जा रही थी। भीम सेना के उग्र प्रदर्शन के बाद पुलिस की जमकर किरकिरी हुई थी।

मंगलवार देर रात कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जिसे बुधवार सुबह कोर्ट में पेश करके 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भौंडसी जेल भेज दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार एसीपी पूनम दलाल, डीसीपी दीपक सहारण और पुलिस जांच टीम ने कई घंटे तक आरोपी से पूछताछ की। जिसे सुबह पुलिस कमिश्नर के. के. राव के सामने भी पेश किया गया और पीड़िता को पुलिस कमिश्नर कार्यालय बुलाकर आरोपी की पहचान कराई गई। आरोपी ने अपने ऊपर लगाए सभी आरोपों को स्वीकार कर लिया है जिसका मेडिकल कराकर अदालत में पेश किया गया और भौंडसी जेल भेज दिया है। एसीपी पूनम दलाल ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है। मामले में शिकायतकर्ता पीड़िता दलित युवती ने मीडिया कर्मियों, गुरुग्राम पुलिस, भीम सेना के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता भीम सैनिकों सहित भीमसेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर का आभार व्यक्त किया है।

Leave a Reply