पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने एनडीए प्रत्याशी पवन यादव के पक्ष में जनसभा को किया संबोधित

देश, राजनीति, राज्य

अतीश दीपंकर, ब्यूरो चीफ, पटना (बिहार), NIT:

बिहार के भागलपुर जिला के कहलगांव विधानसभा चुनाव के लिए एनडीए की ओर से पवन यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को सनोखर में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी और पूर्व विधान पार्षद कामेश्वर चौपाल ने जनसभा को संबोधित किय।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सनोखर मंडल अध्यक्ष अनुज कुमार दुबे एवं संचालन कौशल कुमार मिश्रा ने किया।

कार्यक्रम को लेकर सुबह से ही सनोखर क्षेत्र के विभिन्न गांवों के लोग उत्साह से लबरेज होकर सभा स्थल की ओर कुच करने लगे थे।

जनसभा को संबोधित करते हुए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने कहा कि भाजपा की सरकार गरीबों की सरकार है। भाजपा पार्टी आंतरिक भेदभाव को खत्म करते हुए भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। भाजपा सरकार द्वारा कोरोना काल में सभी के जन धन खातों में प्रतिमाह 500 रूपये सहायता राशि भेज गई है। प्रत्येक गरीब परिवार को उज्जवला योजना के तहत गैस कनेक्शन दिया गया है। किसानों को सम्मान निधि का लाभ दिया गया एवं बिहार सरकार द्वारा सात निश्चय योजना के तहत हर घर नल का जल के तहत सुदूर ग्रामीण क्षेत्रों भी शुद्ध पेयजल, अच्छी सड़क और विभिन्न आधारभूत संरचनाओं पर बेहतर कार्य किया गया।

उन्होंने विशाल जनसमूह को पवन यादव के समर्थन में आगामी 28 अक्टूबर को कमल के निशान पर बटन दबाकर ऐतिहासिक जीत दिलाने की अपील की।

वहीं कामेश्वर चौपाल ने कहा कि पूरे देश के लोग एकजुट होकर आज भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहें हैं । लेकिन उन्होंने अफसोस करते हुए कहा कि कहलगांव विधानसभा अभी भी कई मायनों में पिछड़ा है। इसका एकमात्र कारण पिछल 45 वर्षों से लगातार जनता को गुमराह कर सत्ता का लाभ लेकर वंशवाद को जन्म देना है । उन्होंने कहा कि पवन यादव कहलगांव में ऐतिहासिक जीत दज कर कांग्रेस का खूटा उखाड़ देंगे।

कार्यकम्र में मुख्य रूप से सुदूर ग्रामीण क्षेत्र के अनुसूचित जाति और जनजाति समूह के साथ-साथ भाजपा नेता पवन मिश्रा, अक्षय आनंद मोदी, गौतम चौधरी, पवन कुमार चौधरी, बद्री प्रसाद मंडल, ओम प्रकाश मंडल, मंटू सिंह के साथ-साथ एनडीए गठबंधन के तमाम छोटे बड़े नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply