कांग्रेस कमेटी भवन कहलगांव में धूमधाम से मनाई गयी कांग्रेस पार्टी की 135 वीं वर्षगांठ

देश, राजनीति, राज्य

अतीश दीपंकर, भागलपुर/पटना (बिहार), NIT:

भागलपुर जिले के कहलगांव प्रखंड कांग्रेस कमेटी भवन में कांग्रेस पार्टी की 135 वीं वर्षगांठ धूम -धाम से मनायी गयी।इस अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर इंजीनियर शुभानंद मुकेश शामिल हुए।कार्यक्रम की अध्यक्षता मु० शाहबाज अलम मुन्ना ने किया। जबकि मंच संचालन प्रवीण कुमार राणा ने किया।

कार्यक्रम में कांग्रेस के संगठन को मजबूती प्रदान करने के लिए बल दिया गया। वक्ताओं ने कहा कि, कांग्रेस की पुनः वापसी सुनिश्चित है। महाराष्ट्र के चुनाव के नतीजे और हाल-फिलहाल में झारखंड के चुनाव के नतीजे इसके गवाह हैं। महागठबंधन की सीटों में वृद्धि होने के साथ-साथ कांग्रेस की भी सीटों में वृद्धि देखी जा रही है।

कांग्रेसियों ने कहा कि झारखंड तो एक झांकी है, अभी बहुत कुछ बाकी है। झारखंड हमारी है, अब बिहार की पारी है।

सभी कांग्रेसियों ने शपथ लिया कि, इस बार बिहार में भी कांग्रेस और कांग्रेस से समर्थित दलों की ही सरकार बनेगी।बैठक में महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्षा कंचन देवी, रीता देवी, कुमारी प्रियंका, अंजनी कुमारी देवी सहित कई महिला कांग्रेस नेत्री मौजूद रहीं।इसके अलावा कांग्रेसियों में मदन मोहन सिंह, शमशाद अहमद,अरूण कुमार गुप्ता, अमीन मंडल, नागेन्द्र मंडल, मु० आजाद गुड्डू, शालिग्राम पासवान,आनंदी यादव, मु० फकरू, अमन कुमार गोलू, गौरव कुमार, सीटू यादव, वसीम खान, संतोष कुमार सहनी, सुजीत कुमार मिश्रा, मनोज कुमार झा, कढ़ाई पासवान, शरद मंडल, प्रवीण कुमार प्रवीण, बासुकी नंदन, जयप्रकाश महलदार, जयप्रकाश मंडल, अर्जुन मंडल
सहित एनएसयूआई के कार्यकर्ता, युवा कांग्रेस के सदस्य एवं सैकड़ों कांग्रेसी मौजूद थें।

Leave a Reply