लायंस क्लब आॅफ भागलपुर फेमिना ने गरीबों में बांटे कपड़े | New India Times

अतीश दीपंकर, ब्यूरो चीफ पटना (बिहार), NIT:

लायंस क्लब आॅफ भागलपुर फेमिना ने गरीबों में बांटे कपड़े | New India Times

लायंस क्लब आॅफ भागलपुर फेमिना के द्वारा आज कपड़ा बैंक कार्यक्रम के अंतर्गत लाभुकों के बीच कपड़े का वितरण भागलपुर के अत्यंत निचले वर्ग के क्षेत्र पुलिस लाइन के पीछे वार्ड नंबर 32 में किया गया। इस कार्यक्रम में लगभग 572 लोगों के बीच कपड़े का वितरण किया गया।
बच्चे महिला पुरुष और वृद्ध जनो के बीच कपड़े का वितरण किया गया। इनमें सर्दी के कपड़े, स्वेटर, कंबल, साड़ी, बच्चों के कपड़े, महिलाओं की कुर्ती, सलवार, टीशर्ट, जींस आदि सभी तरह के कपड़े थे।

इसकी जानकारी देते हुए क्लब की अध्यक्षा सारिका ने बताया कि लायंस क्लब ऑफ फेमिना भागलपुर में महिलाओं की एक मात्र संस्था है जो बिहार के लायंस क्लब जिला 322E में सर्वाधिक कार्यक्रमों के साथ सफलता से कार्यक्रम कर रही है एवं अपने बेहतरीन और उत्कृष्ट कार्यक्रमों से लायंस क्लब फेमिना भागलपुर में पूरे जिले में सर्वश्रेष्ठ स्थान पाने का मुकाम लगभग हासिल कर लिया है।

लायंस क्लब आॅफ भागलपुर फेमिना ने गरीबों में बांटे कपड़े | New India Timesलायंस क्लब फेमिना की 34 सदस्यों में से आज इस कार्यक्रम में 25 सदस्य उपस्थित थीं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता लायन सारिका खेतड़ीवाल कर रही थी, साथ उनकी टीम में सचिव निधि सेठ, कोषाध्यक्ष मोनिका बेजवानी, उपाध्यक्ष शशि मोहता, उपाध्यक्ष सारिका जैन, पूनम टिबड़ेवाल, बबिता अग्रवाल, बिना सिंघानिया, नैनी रानी, अरुणिमा सिन्हा, सुनीता सिंघानिया, लायन राखी, लायन सूचिता, लायन ममता खेतान एवं अन्य सदस्य उपस्थित थीं।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वार्ड पार्षद श्री हंसल सिंह जी ने कार्यक्रम का शुभारंभ किया एवं लायंस क्लब के संयुक्त कैबिनेट सचिव लायन गोपाल खेतड़ीवाल एवं जिला 322E के सेवा क्षेत्र के वाइस चेयरमैन लायन विनोद अग्रवाल ने कार्यक्रम का संचालन किया।
कार्यक्रम में जोन चेयरमैन लाइन पंकज टंडन, लायन दीपक सेठ, लायंस क्लब प्राइम के अध्यक्ष लायन सुमित जैन, कपड़ा बैंक के चेयरमैन लाइन ज्योतिपुंज मल्होत्रा आदि उपस्थित थे।

कार्यक्रम के उद्घाटन कर्ता श्री दीपक भुवानिया, विशिष्ट अतिथि पूर्व महापौर भागलपुर नगर निगम प्रीति शेखर भी कार्यक्रम में उपस्थित थीं।

लायंस क्लब का वादा है कि भागलपुर शहर में न रहे कोई भूखा, न रहे कोई कपड़े के बिना।

लायंस क्लब फेमिना के द्वारा अपने विभिन्न कार्यक्रमों के द्वारा शहर में जनमानस के बीच गरीब लोगों के बीच खाने का वितरण, अन्नपूर्णा भोजन के द्वारा वस्त्र का वितरण, जरूरतमंद को कपड़ा बैंक के द्वारा लगातार किया जाता है।

ओल्ड एज होम में बेसहारा वृद्धों के बीच में समय-समय पर दबा, फल एवं अन्य दैनिक जरूरतों के सामानों का भी वितरण किया जाता है।

आज के कार्यक्रम में बड़ी सफलता से समाज के सबसे निचले तबके के लोगों के बीच कार्यक्रम को आयोजित करके लायंस क्लब भागलपुर फेमिना की इस महिला टीम ने यह साबित कर दिया कि लायंस क्लब जात-पात धर्म से ऊपर है एवं लायंस क्लब गरीब और अमीर में कोई फर्क नहीं समझता।
लायंस क्लब जगह -जगह में कार्यक्रम करने से परहेज नहीं करता और ऊंचे घराने की महिलाएं गंदी से गंदी बस्तियों में भी जाकर काम करने में परहेज नहीं करती है।

क्लब की अध्यक्ष लायन सारिका खेतड़ीवाल ने वार्ड पार्षद हंसल सिंह को एवं वार्ड 27 के वार्ड पार्षद मोहम्मद चांद जी को काफी धन्यवाद दिया जिन्होंने बड़ी मेहनत से आज के कार्यक्रम में विभिन्न वर्गों के गरीब से गरीब लाभुकों को वहां जमा करके उन्हें लाभ पहुंचाया। उन्होंने कहा कि हम वार्ड पार्षद 27 के मोहम्मद चांद जी को बहुत-बहुत आभार व्यक्त करते हैं जिनके विशेष सहयोग से आज का कार्यक्रम सफल रहा।

उक्त जानकारी क्लब की अध्यक्षा सारिका खेतड़ीवाल ने एनआईटी संवाददाता को दी है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading