विधानसभा के ग्राम पंचायत तगावली मोड़ के पास एल. के. एस. गार्डन पर भाजपा ओबीसी मोर्चा का सम्मेलन किया गया आयोजित | New India Times

यूसुफ खान, ब्यूरो चीफ, धौलपुर (राजस्थान), NIT:

विधानसभा के ग्राम पंचायत तगावली मोड़ के पास एल. के. एस. गार्डन पर भाजपा ओबीसी मोर्चा का सम्मेलन किया गया आयोजित | New India Times

विधानसभा के ग्राम पंचायत तगावली मोड़ के पास एल. के. एस. गार्डन पर भाजपा ओबीसी मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष सत्येद्र पाराशर ने की कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजस्थान भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ वासुदेव चावला रहे। विशिष्ट अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य विशंभर दयाल शर्मा पूर्व विधायक शिवराम कुशवाहा डॉ शिवचरण कुशवाहा ओबीसी मोर्चा धौलपुर जिला संयोजक अजय सिंह परमार, कार्यक्रम संयोजक नवल लोधा गोरेलाल कुशवाहा उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि डॉ बासुदेव चावला ने कहा कांग्रेस की सरकार के भ्रष्टाचार के राज लाल डायरी में छुपे हुए हैं गहलोत की इस निकम्मी सरकार ने पूरे राजस्थान भर में ओबीसी वर्ग को पिछड़ी पन के रूप में देखा है गहलोत की सरकार में ओबीसी वर्ग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहा है ओबीसी वर्ग के महिलाओं के साथ अत्याचार युवा बेरोजगार इस निकम्मी और भ्रष्ट सरकार को उखाड़ फेंकना है ओबीसी मोर्चा भाजपा के कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया बीजेपी राजस्थान के द्वारा प्रदेश भर में सभी मोर्चा के सम्मेलन आयोजित किया जा रहे हैं।

इसी के तहत आज मुझे धौलपुर में प्रवास के तहत ओबीसी मोर्चा भाजपा जिला सम्मेलन धौलपुर में बुलाया गया इसके लिए मैं आप सभी धौलपुर वीडियो का दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं साथ ही आप सभी को एक संकल्प लेकर जाना है जिसमें हम सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को एकत्रित होकर राजस्थान में कमल का फूल खिलाना है फिर से भाजपा की सरकार बनानी है आप सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से धौलपुर जिले की चारों विधानसभा में भाजपा के सभी प्रत्याशी जीतेंगे राजस्थान में हम फिर से सरकार बनाने जा रहे हैं।

भाजपा जिला अध्यक्ष सत्येद्र पाराशर ने बताया राजस्थान भ्रष्टाचार में नंबर 1 पर है बलात्कार में नंबर 1 पर है दलित अत्याचार में नंबर 1 पर है पेपर लीक में नंबर 1 पर है सांप्रदायिक दंगे राजस्थान में 10 गुना बड़े हैं, प्रदेश के शहरों में हर 3 में से एक युवा बेरोजगार है किसानों से कर्ज माफी का झूठा वादा किया इस सरकार ने भ्रष्टाचार के राज लाल डायरी में छुपे हुए हैं कार्यक्रम में उपस्थित वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल गोयल राजीव रस्तोगी ब्रजकिशोर लोधा एडवोकेट राजू गुर्जर भाजपा मंडल अध्यक्ष मुस्ताक कुरैशी भूपेंद्र घुरैया मुकेश हनुमान पुरा उमेदि कुशवाह मंडल अध्यक्ष विशाल सिंघल पुष्पेंद्र राजावत प्रदीप सिंह सिसोदिया अशोक पचौरी हेम सिंह बघेल योगेश जादौन मोहित सिकरवार विशाल सिंह राजोरिया अनिल कुशवाहा विनय परमार रणवीर डडोतिया हरेंद्र राव,दीवान सिंह लोधा आतेन्द्र सिंह मंगल परमार विजय सिंह आकाश सचिन महावीर लोधा महावीर गर्ग पप्पू हिंदुस्तानी रामावतार त्यागी उत्तम सिंह रमेश सिंह बसंत दंगल सिंह लोधा वेदप्रकाश शर्मा गजेंद्र आदि सेकड़ो लोग उपस्थित रहे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading