मुबारक अली, ब्यूरो चीफ, शाहजहांपुर (यूपी), NIT:

सपा की सरकार भले ही यूपी में ना हो मगर दबंग सपा नेताओं की दबंगई अभी भी चरम सीमा पर है। जी हां हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि उत्तर प्रदेश में योगी की सरकार है जिसके आगे भू माफिया नतमस्तक हो चुके हैं। बाबा के बुल्डोजर के आगे जहां सारे भू माफिया भयभीत हैं, वहीं दूसरी तरफ खुद को सपा का प्रदेश स्तर का नेता बताने वाले एक दबंग सपा नेता ने किसान के खेत पर कब्जा कर रखा है और पीड़ित किसान न्याय पाने के लिए दर दर भटक रहा है।

जनपद शाहजहांपुर के तहसील जलालाबाद थाना अल्लाहगंज के गांव चिलौआ गांव के रहने वाले मुकेश सिंह ने आरोप लगाया है कि गांव में 7 बीघा जमीन खरीदी थी जो उसके नाम पर हो चुकी है लेकिन इस जमीन पर क्षेत्र के रहने वाले सपा नेता रामवीर सोमवंशी जो खुद को प्रदेश का सपा का बड़ा नेता बताते हैं उस पीड़ित किसान को लगातार डराते व धमकाते हैं और जान से मारने की धमकी देते हैं और खेत पर भी नहीं जाने देते हैं।

मंगलवार को पीड़ित किसान मुकेश ने जिला अधिकारी को ज्ञापन सौंपकर मांग की है कि कल बुधवार को मुख्यमंत्री योगी जी जनपद में आ रहे हैं उनसे वह मिलकर न्याय की गुहार लगाना चाहता है, यह सुनते ही अधिकारियों में खलबली मच गई है।

पीड़ित किसान ने बताया कि वह मुख्यमंत्री से मिलकर न्याय की गुहार लगाएगा की सपा नेता रामवीर सोमवंशी हमारे खेत पर कब्जा करें है, हमारी कहीं नहीं सुनी जा रही है, 6 महीने में 50, 60 पत्र दे चुके हैं, डीएम, एसडीएम, लेखपाल एवं तहसील दिवस, थाना दिवस पर ,मगर हमारी सुनने वाला कोई नहीं, हमें हर कहीं से भगा दिया जाता है इसलिए उसने जिला अधिकारी से मांग की है कि वह कल योगी जी से मिलकर न्याय की गुहार लगाना चाहता है।

By nit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *