रायबरेली जिला पंचायत सदस्य के बेटे को लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली | New India Times

सद्दाम हुसैन, लखनऊ (यूपी), NIT:

रायबरेली जिला पंचायत सदस्य के बेटे को लखनऊ में बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली | New India Times

तेलीबाग रफीकनगर में घर के बाहर कार निकालते वक्त बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी और फ़रार हो गये।

लखनऊ के तेलीबाग रफीक नगर निवासी रायबरेली जिला से जिला पंचायत सदस्य राकेश अवस्थी के बेटे शिवम (23) पर शुक्रवार दोपहर बाइक सवार हमलावरों ने फायरिंग कर दी, एक गोली कंधे में लगने से शिव वहीं लहूलुहान होकर गिर गया। चीखपुकार सुनकर पहुंचे भाई शुभम ने पड़ोसियों की मदद से आननफानन में उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। दिन दहाड़े फायरिंग होने से इलाके में सनसनी मच गया। घायल के भाई शुभम ने घटना के पीछे 14 मई 2019 में रायबरेली में जिला पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर पिता राकेश अ‌वस्थी के अविश्वास प्रस्ताव की रंजिश बताया साथ ही घटना के पीछे एमएलसी दिनेश सिंह का हाथ बाताया।

प्रापर्टी डीलर भाई शुभम के मुताबिक शिवम मेडिकल की तैयारी कर रहा है। शुक्रवार दोपहर करीब 1:45 बजे वह घर के बाहर कार मोड़ने के लिए निकला था तभी फायरिंग शुरू हो गई। चीखपुकार सुनकर हम लोग घर के बाहर निकले तो शिवम लहूलुहान पड़ा था। डीसीपी चारू निगम के मुताबिक मौके पर एसीपी बीनू सिंह पुलिस टीम के साथ मौके से घटना से जुड़े साक्ष्य जुटाने के साथ आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज से हमलावरों की पहचान करने की कोशिश कर रही हैं। पीड़ित पक्ष ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर के हिसाब से मुकदमा दर्ज कर साक्ष्यों के आधार पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

14 मई 2019 को घायल के पिता पर हुआ था हमला

रायबरेली जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव को लेकर 14 मई 2019 को घायल शिवम के पिता राकेश अवस्थी पर निगोहां टोल प्लाजा पर नकाबपोश बदमाशों ने हमला किया था। जब वह लखनऊ से रायबरेली जा रही सदर विधायक अदिति सिंह के काफिले में शामिल थे। नकाबपोश बदमाशों ने राकेश अवस्थी को अगवा कर बछरावां के फ्लाइओवर के पास फेंक दिया गया। बदमाशों का पीछा कर रही विधायक अदिति सिंह पर भी हमला किया गया, जिसमें उनकी गाड़ी पलट गई और उन्हें चोटें आईं। राकेश अवस्थी जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर अविश्वास प्रस्ताव की अगुवाई कर रहे थे। उन्होंने एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह और जिपं अध्यक्ष अवधेश प्रताप सिंह समेत छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading