पुलिस द्वारा धुलिया शहर में शांति बैठक का आयोजन,  सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई | New India Times

अब्दुल वहीद काकर, धुलिया (महाराष्ट्र), NIT; ​पुलिस द्वारा धुलिया शहर में शांति बैठक का आयोजन,  सोशल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई | New India Timesशहर में अमन एवं शांति क़याम रखने के लिए पुलिस अधीक्षक चैतन्य एस के निर्देशानुसार आज़ाद नगर पुलिस स्टेशन की मछली बाज़ार चौकी में अप्पर पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली की अध्यक्षता में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें शहर डी वाय एस पी हिम्मत जाधव प्रमुख् अथिती के रूप में उपस्थित रहे।  इस दौरान समस्त वर्गाें के गणमान्य नागरिकों से शांति तथा सदभाव बनाए रखने की अपील की गई। पुलिस की ओर से भरोसा दिलाया गया कि अगर किसी व्यक्ति ने सोशियल मीडिया अथवा अन्य किसी तरीके से धार्मिक सदभाव बिगाड़ने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत गवली ने बताया कि सोशियल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने संबंधित टीका टिप्पणी(पोस्ट) करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई है। आज़ाद नगर पुलिस स्टेशन में संबंधित मामले में आरोपी को हिरासत में ले कर करवाई की गयी है। 

डी वाय एस पी हिम्मत जाधव ने कहा भाईचारा, अमन, शांति एवं सदभाव बनाए रखें। अगर किसी व्यक्ति ने धार्मिक भावनाओं को आहत करने की कार्रवाई की तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इस दौरान जमितुल उलमा के ज़िला अध्यक्ष हाफिज हिफजुर्रहमान ने जिले की कौमी एकता एवं धार्मिक सदभाव की परंपरा को कायम रखने का भरोसा दिलाया। इसी तरह आज़ाद नगर  पुलिस स्टेशन के निरीक्षक रमेश सिंह परदेशी,  शांति कमिटी के सदस्यों  के साथ बैठक कर भाईचारा  सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने की अपील की है।

पुलिस प्रशासन ने शहर में अमन-शांति क़याम रखने  के लिए जनता से सहयोग की अपील की है। पुलिस ने किसी भी तरह की गड़बड़ी अथवा सोशियल मीडिया पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने संबंधित टीका टिप्पणी (पोस्ट) करने वालों के सुचना तुरंत पुलिस को देने का अग्राह किया है। इसके लिए पुलिस प्रशासन द्वारा 02562 288211, 02562288212  नम्बर भी जारी किये गये हैं। 


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading