आम जन को कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की हिदायत के साथ पुलिस बल का पैदल मार्च

देश, राज्य

रफीक आलम, दमुआ/छिंदवाड़ा (मप्र), NIT:

आम जनता से कोरोना गाइड लाइन का कड़ाई से पालन कराने दमुआ पुलिस बल ने आज शहर में पैदल मार्च किया। थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम, एएसआई नारायण सिंह बघेल सहित पूरे पुलिस बल के साथ आज जब शहर में पैदल निकले तो इसके दो फायदे साफ तौर पर नजर आए। एक तो उन मौकापरस्त व्यापारियों में दहशत दिखी जो अब तक कोरोना के खतरों से बेपरवाह रहकर बन्द दुकानों के दूसरे हिस्सों से व्यापार में व्यस्त रहे थे। दूसरे शहर के मुख्य मार्गो पर बिना वजह बिंदास घूमने वाले शोहदों की संख्या में कमी देखी गयी.
थाना प्रभारी धर्मेंद्र कुशराम ने आज आमजनता और व्यापरियों के बीच सीधे पहुँचकर साफ संदेश दिया कि अब बिना वजह घूमने वालो और गाइडलाइन के विपरीत भीड़भाड़ लगाने वाले तमाम लोग पुलिस के निशाने पर होंगे। पुलिस बल ने आज दमुआ बाजार, बैरियर चौराहा, रैनबसेरा तिराहा, इंदिरा चौक, एमपीआई परिसर की सब्जी मंडी सहित मुख्य बाजार क्षेत्र पर जबरदस्त मुस्तैदी दिखाई जहाँ कोरोना की दूसरी सुनामी के खतरों से अनजान लोगो का अक्सर जमावड़ा दिखता रहा था ।पैदल मार्च के दौरान बेवजह घूमने वालों को पुलिस की कड़ी फटकार भी पड़ी जो बहुत जरूरी थी। इस दौरान नपा कर्मचारी मौजूद रहे,।पुलिस बल के आज रवैये से
आने वाले दिनों में बेवजह घूमने वालों और, भीड़ इकट्ठी करनेवालो पर कड़ी कार्रवाई की संभावना नजर आ रही है। पुलिस ने नवाचार से जनता तक यह संदेश पहुँचाने में भी कामयाब रही कि गाइड लाइन का पालन ईमानदारी से करना ही होगा।

Leave a Reply