भाजपा प्रदेश मंत्री संगीता सोनी ने किया ‌2000 मेडिकल किट का सहयोग

देश, राज्य

रहीम शेरानी हिदुस्तानी, ब्यूरो चीफ, झाबुआ (मप्र), NIT:

थांदला कोरोना के इस दौर में जहां संक्रमण तेजी से आमजन पर प्रहार करता जा रहा है वहीं समाजसेवी व जनप्रतिनिधि भी अपनी समाज सेवा की भूमिका से पीछे नहीं हैं। मेडिकल किट हो या ऑक्सीजन सिलेंडर, या बेड के लिए सहायता राशि किसी न किसी माध्यम से जनप्रतिनिधि एवं समाजसेवी आमजन को सहयोग करने का प्रयास कर रहे हैं। समाज सेवा के इसी संकल्प के साथ भाजपा प्रदेश मंत्री संगीता सोनी द्वारा अंचल हैतू 2000 मेडिकल किट क्षेत्रीय सांसद गुमान सिंह डामोर के कर कमलों से स्थानीय प्रशासन को उपलब्ध कराई गई।

होम आइसोलेशन की इस किट में कोरोना का पांच दिवसीय उपचार तथा दवाइयों को लेने की विधि के साथ में घरेलू उपचार की विधि उपलब्ध कराई गई। स्थानीय जनपद पंचायत आमला के परिसर में आयोजित बैठक के दौरान किट प्रशासन की ओर और से उपस्थित अनुविभागीय अधिकारी ज्योति परस्ते एवं जनपद सीईओ आरसी हालु को सुपुर्द की गई।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद गुमान सिंह डामोर ने कहा कि आज से 15 दिन की पहले की स्थिति में वह आज की स्थिति में बहुत सुधार आया है, कोरोना मामलों की संख्या कम हुई है, झाबुआ एकमात्र जिला है जहां पर ऑक्सीजन मोबाइल चलाया जा रहा है।

झाबुआ जिले में डेथ रेट भी अन्य जिलों की तुलना में कम है, जिसका पूरा श्रेय कॉविड उपचार कर रहे डॉक्टर एवं पूरी मेडिकल टीम को जाता है। साथ ही पूरा प्रशासनिक अमला जो कि इस लोक डाउन को पालन करवाने में आमजन को सतर्क कर रहा है। भाजपा प्रदेश मंत्री संगीता विश्वास सोनी द्वारा मेडिकल किट उपलब्ध करा कर जो सेवा कार्य किया जा रहा है वह सराहनीय है, बीते वर्ष भी इन्होंने हजारों राशन पैकेट हितग्राहियों तक पहुंचाए थे। समाजसेवी व अन्य जनप्रतिनिधि जो कि इस तरह के कई सेवा कार्य कर रहे हैं वह भी सब धन्यवाद के पात्र हैं। नगर के कपड़ा व्यापारी एवं भाजपा कार्यकर्ता शांतिलाल सोलंकी द्वारा स्थानीय सिविल हॉस्पिटल में डिजिटल एक्स-रे मशीन 300 एम ए की मांग की गई है जिसे शीघ्र ही पूर्ण किया जाएगा।

अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे हैं भाजपा जिला उपाध्यक्ष विश्वास सोनी ने कहा कि हम सभी को कोरोना वालंटियर बंद कर अपने-अपने गली मोहल्लों में जो भी व्यक्ति सर्दी खांसी या किसी प्रकार के कोरोना सिंप्टोम्स से ग्रसित है पुस्तक यह किट पहुंचाना है ताकि हमारा शहर हमारा नगर व हमारा गांव कोरोना से मुक्त हो सके। इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि दिलीप कटारा, नगर परिषद अध्यक्ष बंटी डामोर, नगर मंडल अध्यक्ष गोलू उपाध्याय, महेश नागर, अरविंद रूनवाल, अमित शाह, सुजीत भाबर, नोगामा मंडल अध्यक्ष ज्ञानी भाभर, खवासा मंडल अध्यक्ष तोलसिंह गणावा मौजूद रहे.

कार्यक्रम का संचालन जनपद सीईओ आरसी हालु ने किया व आभार प्रदर्शन सांसद प्रतिनिधि दिलीप कटारा ने माना।

Leave a Reply