नवागत सीएमओ ने नगर को सुंदर बनाने के लिए दिखाई सक्रियता | New India Times

रहीम शेरानी हिन्दुस्तानी, ब्यूरो चीफ, झाबुआ (मप्र), NIT:

नवागत सीएमओ ने नगर को सुंदर बनाने के लिए दिखाई सक्रियता | New India Times

मुख्य नगर पालिका अधिकारी जाबिर खान सहाब जो की राजधानी भोपाल में डिप्टी कमिश्नर पद पर रहते हुए पुराने भोपाल में नगर की जनता के सहयोग से स्वच्छता कार्यक्रम चलाकर जनता में जागरूकता लाने का कार्य किया जो जगजाहिर है। वहीं अवैध नल कनेक्शनों के खिलाफ मुहिम चलाई और राजस्व वसूली में 300 करोड़ के लक्ष्य के अनुरूप उन्होंने 500 करोड़ का लक्ष्य पूर्ण किया। उनकी कार्यशैली से नगर की जनता उन्हें आशा भरी नजरों से देख रही है कि नगर के विकास व स्वच्छता में परिषद अग्रणी रहेगी।

नवागत सीएमओ ने नगर को सुंदर बनाने के लिए दिखाई सक्रियता | New India Times

एक हफ्ते पहले सोमवार को झाबुआ मुख्य नगर पालिका अधिकारी का पदभार ग्रहण करने के बाद ही नगर भ्रमण पर निकलकर नगर का जायजा लिया जिसमें पूर्व सांसद दिलीप सिंह भूरिया की प्रतिमा स्थल व नगर के उत्कृष्ट रोड छोटा तालाब बड़ा तालाब का निरीक्षण किया। उत्कृष्ट रोड व प्रतिमा के आसपास नगर में अन्य जगहों पर झाड़ियां कूड़ा करकट सफाई के लिए स्वच्छता के प्रति कार्य करने हेतु संबंधित कर्मचारियों को निर्देश दिए जिसके पश्चात नगर पालिका कर्मचारी सफाई कर्मी विगत 4 दिनों से उत्कृष्ट रोड के आस पास दिलीप सिंह भूरिया की प्रतिमा के आसपास व अन्य स्थानों की सफाई कार्य में जुटे हुए हैं।

सीएमओ जाबिर खान ने बताया कि नगर की 50,000 जनसंख्या में 18 वार्डों में लगभग 200 गलियां हैं, हमारा पूरा प्रयास रहेगा की झाबुआ नगर में स्वच्छता के साथ नगर को सुंदर बनाने में हम कमी नहीं रखेंगे वहीं विकास कार्य बगैर किसी भेदभाव के संपूर्ण वार्डों में किया जाएगा। छोटा तालाब बड़ा तालाब का भी सौंदर्यीकरण कार्य में भी कोताही बरती गई है उसे बर्दाश्त नहीं की जाएगा। परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष नगर के समस्त वार्ड पार्षद गण व नगर के सामाजिक कार्यकर्ता गणमान्य नागरिकों से मिलकर नगर के हितार्थ कार्य करने में हम शीघ्र ही जुड़ेंगे। नगर के हित में जनकल्याणकारी योजना हम बना रहे हैं हमें जनप्रतिनिधियों और नगर की जनता के सहयोग की हमें अपेक्षा है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading