चूरु के सहजूसर गांव में कायमखानी परिवार में सास-बहू की धारदार हथियार से हत्या, रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप | New India Times

अशफाक़ कायमखानी, चूरू/जयपुर (राजस्थान), NIT:

चूरु के सहजूसर गांव में कायमखानी परिवार में सास-बहू की धारदार हथियार से हत्या, रिश्तेदारों पर हत्या का आरोप | New India Times

राजस्थान की कायमखानी बिरादरी में निर्मम रुप से हत्या और वह भी महिलाओं की करने का शायद कृत्य चूरु जिले के निकटवर्ती गांव सहजूसर में नजदीकी रिश्तदारों द्वारा कल देर रात सास व बहु की हत्या (डबल मर्डर) करने का पहला मामला होने के कारण सबको हिलाकर रख दिया है।
मामला यह है कि जिला मुख्यालय से करीब दस किमी दूर स्थित गांव सहजूसर में सोमवार रात डबल मर्डर का मामले में आरोपी ने घर में घुसकर सास-बहू को मौत के घाट उतार दिया। पड़ोस में रहने वाला रिश्तेदार चिल्लाने की आवाज सुनकर बाहर आया तब उसने आरोपी को भागते हुए देखा। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस को मौके से आरोपी का लोअर और एक चूड़ी मिली है।
दूधवाखारा थानाधिकारी राधेश्याम थालोड़ ने बताया कि हत्या के मामले में आज परिवार के शाहरुख खान को पूछताछ के लिए रतन नगर से राउंडअप किया गया है। पूछताछ के बाद स्थिति पूरी खुलकर सामने आएगी। संभावना जताई है कि लूट के इरादे से घटना को अंजाम दिया गया है। फिलहाल मामला दर्ज कर हर एंगल से जांच की जा रही है। दोनों मृतक महिलाओं के पति विदेश में मजदूरी करते हैं।

पहले सास फिर बहू पर किया हमला

सहजूसर गांव के एक घर में सास रहीशा बानो (45) अपनी बहू यासमीन (25) और पोता-पोतियों के साथ रहती थी। सास बरामदे में और बहू अपने बच्चों को लेकर कमरे में सो रही थी। तभी देर रात एक बदमाश घर में घुसा। उसने पहले बरामदे में सो रही सास पर हमला किया। फिर अंदर कमरे में गया और बहू से हाथापाई की। दोनों महिलाओं पर उसने धारदार हथियार से सीने, पीठ, पेट और कान के पास वार किया, जिससे दोनों की मौत हो गई।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading