कलारी के ताले तोड़ रहे थे चोर, पुलिस ने एक चोर को रंगे हाथों पकड़ा, दूसरा चोर हुआ फरार

अपराध, देश, राज्य

हिमांशु सक्सेना, ग्वालियर (मप्र), NIT:

आधी रात को शराब की दुकान के ताले चटका रहे एक चोर को गोला का मंदिर थाना पुलिस ने दबोच लिया जबकि उसका एक साथी मौका पाकर भाग निकलने में कामयाब हो गया. घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के पिण्टो पार्क स्थित देशी कलारी पर रात करीब एक बजे की है। भागे हुए चोर की तलाश में पुलिस ने रातभर सर्चिंग भी कराई लेकिन वह हाथ नहीं आया है। पुलिस ने पकड़े गए चोर से पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी गोला का मंदिर विनय शर्मा ने बताया कि बीती रात सब इंस्पेक्टर राहुल तिवारी गश्त कर रहे थे, रात करीब एक बजे जब वह गश्त करते हुए पिण्टो पार्क इलाके में पहुंचे तो देशी कलारी के पास दो युवक दिखाई दिए, जो कलारी का ताला तोड़ रहे थे। पुलिस को देखते ही चोरों ने भागना शुरू किया तो सब इंस्पेक्टर ने चोरों का पीछा करते हुए थाने से आरक्षक अरविन्द शर्मा, शशिकांत शर्मा, गिरांज, भानू सिकरवार को कॉल कर बुलाया और चोरों का पीछा शुरू किया।

पुलिस से बचने अलग-अलग भागे चोर

पुलिस से बचने के लिए दोनों घोर अलग-अलग दिशा में भागे, तो पुलिस पार्टी भी दो हिस्सों में बंटकर पीछा करने लगी। भागते हुए एक चोर गोला का मंदिर चौराहे पर पहुंचा तो सामने से आ रहे अरविन्द शर्मा व शशिकांत ने उसे दबोच लिया। जबकि दूसरा साथी मौका पाकर भाग निकला। भागे हुए चोर की तलाश में रात भर सर्चिंग की, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं आया। पकड़े गए चोर ने पूछताछ में अपना नाम शानू खान निवासी घासमण्डी बताया है। पुलिस ने कलारी संचालक लल्ला शिवहरे की शिकायत पर चोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply