नगर के मुख्य सड़क मार्ग पुराना बस स्टैंड से मोटर बाइक हुई चोरी, 6 घंटे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक किया बरामद | New India TimesOplus_131072

संदीप तिवारी, ब्यूरो चीफ, पन्ना (मप्र), NIT:

नगर के मुख्य सड़क मार्ग पुराना बस स्टैंड से मोटर बाइक हुई चोरी, 6 घंटे में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर बाइक किया बरामद | New India Times

पन्ना जिले के अमानगंज नगर के पुराना बस स्टैंड मुख्य सड़क मार्ग चौपाटी के पास शाम 4:00 बजे एक बजाज मोटर बाइक एक चोर ने पलक झपकते ही पार कर दी। घटना के कुछ देर बाद बाइक मालिक अपने स्थान पर मोटरबाइक ना होने से घबरा गया और तत्काल पुलिस के पास पहुंचा। पुलिस मामले की तत्काल ही जांच परख करने में जुट गई और कुछ ही घंटों बाद उसे इस मामले में सफलता प्राप्त हो गई, उसने मोटर बाइक बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता भी पाई।

घटना के विषय में ज्ञात हुआ है कि फरियादी महेश गुप्ता पिता मकुंदी लाल गुप्ता उम्र 70 वर्ष निवासी वार्ड क्रमांक 9 अमानगंज ने पुलिस को सूचना दिया कि पुराना बस स्टैंड मुख्य सड़क मार्ग चौपाटी के बगल से यह किराना दुकान किए हुए हैं सनोरा निवासी नीरज रिछारिया आपसी व्यवहार में कुछ समय के लिए ले मोटर बाइक इससे ले गया था जो कुछ देर बाद वही अपने स्थान पर रख गया किराना व्यापारी ने जैसे ही स्थान पर चेक किया तो मोटर बाइक स्थान पर नहीं थी तो सनोरा निवासी नीरज को उसने फोन लगाकर गाड़ी के बारे में पूछा तो उसने बताया कि गाड़ी वहीं रख दिया है मैं जल्दी में था इसलिए घर निकल आया। मोटरबाइक आसपास ना मिलने पर किराना व्यापारी सीधे पुलिस थाना पहुंचा और पुलिस को सारी जानकार दी मामले में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह भदोरिया ने सक्रियता दिखाते हुए अपनी जांच आरंभ कर दी जिसमें आसपास की दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया गया जिसमें एक आरोपी युवक मोटरबाइक ले जाते दिखा उसकी पहचान करते हुए पुलिस ने उसको उसके घर से रात तकरीबन 10:00 बजे मय मोटर बाइक के उठा लिया।

घटना में बजाज मोटर बाइक एमपी 35 एम एच 7552 कीमत तकरीबन ₹50 हजार रुपए बरामद करते हुए आरोपी राजेंद्र विश्वकर्मा को गिरफ्तार किया जिसके विरुद्ध धारा 379 का मामला पंजीकृत किया।

इस कार्रवाई में पुलिस थाना प्रभारी अमानगंज महेंद्र सिंह भदौरिया एयस आई सी के बागरी प्रधान आरक्षक मुकेश सोनी आरक्षक हेमंत कौरव की सराहनीय योगदान रहा।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading