शक्ति सम्मेलन के माध्यम से प्रचंड बूथ विजय की प्रतिज्ञा लेंगे पार्टी कार्यकर्ता: भाजपा जिला अध्यक्ष | New India Times

मेहलक़ा इक़बाल अंसारी, ब्यूरो चीफ, बुरहानपुर (मप्र), NIT:

शक्ति सम्मेलन के माध्यम से प्रचंड बूथ विजय की प्रतिज्ञा लेंगे पार्टी कार्यकर्ता: भाजपा जिला अध्यक्ष | New India Times

शक्ति उपासना के पर्व नवरात्रि की अवधि में शक्ति अधिष्ठात्री के साथ-साथ लोकतंत्र के अमृतकाल के अनुष्ठान के लिए प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम के तहत जिले में आज से 17, 18 और 19 अक्टूबर को भारतीय जनता पार्टी शक्ति सम्मेलन आयोजित करेगी। हर बूथ पर पार्टी नेतृत्व की उपस्थिति में कार्यकर्ता प्रचंड बूथ विजय की प्रतिज्ञा लेंगे। सम्मलेन के लिए मंडल स्तर पर प्रभारियों को ज़िम्मेदारी सौंपी गई है।

12 मंडलों में दोपहर 12 बजे से शुरू होंगे सम्मेलन

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा कि जिले के 12 मंडलों में 17 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से एक साथ इन सम्मेलनों की शुरुआत होगी। सभी शक्ति केंद्रों पर होने वाले इन सम्मेलनों में पार्टी पदाधिकारी एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहेंगे। साथ ही शक्ति केंद्र की टोली, बीएलए, बूथ समिति, पन्ना प्रमुख, पन्ना समिति के सदस्य, अर्ध पन्ना प्रमुख सहित बूथ का हर कार्यकर्ता इन सम्मेलनों में उपस्थित रहेंगे। श्री लधवे ने बताया कि इन सम्मेलनों में कार्यकर्ताओं को ‘सम्पदा’ (सम्मान, पहचान, दायित्व) कार्ड भी वितरित किए जाएंगे। इन सम्मेलनों के दौरान कार्यकर्ता प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी एवं गृहमंत्री श्री अमित शाह की मंशा के अनुरूप प्रत्येक बूथ पर 51 प्रतिशत वोट हासिल करने की रणनीति और माइक्रो मैनेजमेंट प्लान बनाएंगे। इसके साथ ही पार्टी कार्यकर्ता प्रत्येक बूथ पर विजय की प्रतिज्ञा लेंगे।

गरीब कल्याण और विकास, नेतृत्व के प्रति विश्वास को लेकर मैदान में उतरेंगे कार्यकर्ता

भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक केडरबेस संगठन है और कार्यकर्ताओं की मेहनत ने दुनिया का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाया है। संगठन में आधुनिक तकनीक समावेश की दृष्टि से बूथों के डिजिटाइजेशन का काम भी किया गया और कार्यकर्ताओं ने बूथ विजय का संकल्प भी लिया। अब मां दुर्गा का आशीर्वाद लेकर पार्टी कार्यकर्ता एक बार फिर मैदान में उतरने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2023 का चुनाव हर बूथ पर लड़ा जाएगा। पार्टी कार्यकर्ता ’’सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास’’ के मंत्र को नीचे तक पहुंचाने के संकल्प के साथ मैदान में उतरेंगे। पार्टी कार्यकर्ता मध्यप्रदेश को देश का नं.-1 राज्य बनाने, कांग्रेस के भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण की राजनीति से देश-प्रदेश को सुरक्षित रखने तथा झूठ, छल, कपट की राजनीति को जवाब देने के लिए इन सम्मेलनों में रणनीति तैयार करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति जनता के अटूट विश्वास और केंद्र तथा राज्य सरकारों की जीवन बदलने वाली योजनाएं उनकी ताक़त होंगी।

शक्ति केन्द्रों पर ये होंगे अतिथि

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने बताया कि बहादरपुर मंडल के शक्ति केंद्र पातोंडा में भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज लधवे, शिकारपुरा में पूर्व महापौर अनिल भोसले, मालीवाड़ा में जिला महामंत्री डॉ. मनोज माने, न्यामतपुरा में पूर्व निगम अध्यक्ष मनोज तारवाला, शाहपुर शक्ति केंद्र क्र.2 में बुरहानपुर विधानसभा संयोजक अतुल पटेल, फोपनार में पिछड़ा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विनोद चौधरी, डोंगरगाँव में पूर्व जिलाध्यक्ष दिलीप श्रॉफ, हसीनाबाद में नेपानगर विधानसभा संयोजक राजेश चौहान, खकनार में जिला महामंत्री रतिलाल चिलात्रे, दाहिंदा में जिला संयोजक विजय गुप्ता, नेपा शक्ति केंद्र 1 में युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य हर्षवर्धन सिंह चौहान, झिरी में जिला पंचायत अध्यक्ष गंगाराम मार्को अतिथि के रूप में शामिल होंगे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading