प्रियंका गांधी ने मोहनखेड़ा जैन धार्मिक स्थल पर की पूजा अर्चना | New India Times

रहीम शेरानी हिन्दुस्तानी/पंकज बडोल, झाबुआ (मप्र), NIT:

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए धार पहुंचीं। यहां पर प्रियंका गांधी ने मोहनखेड़ा स्थित धार्मिक स्थल पर पूजा अर्चना की. इसके बाद उन्होंने टांट्या मामा की मूर्ति का अनावरण भी किया. मूर्ति अनावरण के बाद प्रियंका गांधी सभा स्थल पर पहुंचीं और उनके साथ एक लाख कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भीड़ भी साथ चली। कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के समापन के बाद प्रियंका गांधी यहां प्रियंका गांधी ने बीजेपी, सीएम शिवराज और पीएम मोदी पर जमकर जुबानी हमला किया। प्रियंका गांधी ने दावा किया है कि इस बार शिवराज सिंह चौहान सीएम नहीं बन पाएंगे। वो इसलिए क्योंकि पीएम मोदी को शिवराज सिंह चौहान का नाम तक लेने में भी शर्म आती है। अब वो मुख्यमंत्री नहीं बनने वाले इसके अलावा, प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी को सलाह देने के अंदाज में कहा कि वो प्रधानमंत्री मोदी से उम्र और अनुभव दोनों में छोटी हैं, लेकिन ये कहना चाहेंगी कि अपने 50 मिनट के भाषण में वो 48 बार कांग्रेस का नाम लेते हैं. अगर इतना नाम उन्होंने विकास का लिया होता तो बेहतर होता।

महिला आरक्षण मुद्दे पर प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने महिला आरक्षण के मुद्दे भी बीजेपी पर हमला बोला है उन्होंने कहा कि महिला आरक्षण को बहुत पहले ले आना चाहिए था, जिसे अब लागू किया जा रहा है वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि महिला आरक्षण बिल का मतलब क्या है जब 10 साल तक उन्हें अधिकार ही नहीं मिलेगा।

ईडी की छापेमारी पर प्रियंका गांधी का तंज

प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश में 18 साल में 250 से ज्यादा घोटाले हुए हैं ये लोग केवल भ्रष्टाचार में लिप्त हैं परिस्थिति यह है कि जनता का खा रहे हैं, लेकिन जनता का काम नहीं कर रहे यहां क्यों नहीं पड़ती ईडी की रेड ? यहां तो भगवान के साथ भी भ्रष्टाचार हो रहा है।

प्रियंका गांधी ने युवाओं से कहा कि इस देश की आंधी इस देश का युवा है, अब समय आ गया है जागने का मोहनखेड़ा तीर्थ पर मूल नायक आदिनाथ भगवान व श्रीमद् विजय राजेंद्र सुरेश्वर जी महाराज साहब के दर्शन वंदन कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी व पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा किया गया इस अवसर पर मोहनखेड़ा ट्रस्ट मंडल द्वारा स्वागत किया गया मोहनखेड़ा तीर्थ के बारे में जानकारी दी गई। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने ज्योति सम्राट श्रीमद् विजय ऋषभचंद्र सुरीश्वर जी महाराज साहब को भी याद किया वह उनके सेवा कार्यों की प्रशंसा की लाखों की भीड़ को संबोधित किया !


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading