सांसद ओवैसी के मकान पर हमला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: विधायक फारूख शाह | New India Times

अब्दुल वाहिद काकर, ब्यूरो चीफ, धुले (महाराष्ट्र), NIT:

सांसद ओवैसी के मकान पर हमला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: विधायक फारूख शाह | New India Times

एआईएमआईएम सुप्रीमो सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित आवास पर तोड़फोड़ कर गुंडागर्दी मचाने वाले संगठन के खिलाफ बुधवार को विधायक फारुख शाह ने मोर्चा निकाल कर घटना की निंदा करते हुए संबंधित संदिग्ध आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग का ज्ञापन पुलिस उप अधीक्षक को सौंपा है। विधायक शाह ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की हार छुपाने के लिए ओवैसी के मकान पर हमला किया गया. इस तरह के हमले को एमआईएम कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

दिल्ली में एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के आवास पर हिंदू सेना के कार्यकर्ताओं ने कायरतापूर्ण हमले के विरोध में विधायक डॉ फारूक शाह के नेतृत्व में मार्च किया। लोकमान्य अस्पताल से शहर के क्यूमाइन क्लब तक मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कार्यकर्ताओं ने मोर्चा निकाला.

इस दौरान मोर्चा में शामिल विधायक फारुक शाह ने मोदी सरकार में सांसद तक सुरक्षित नहीं है ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. विधायक शाह ने कहा कि सांसद ओवैसी की बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा तथा हिंदुत्ववादी संगठनों में बेचैनी से प्रेरित होकर कायरता पूर्ण हमले कराए जा रहे हैं.पुलिस ने क्यूमिन क्लब के समक्ष विधायक को गिरफ्तार कर किया.

सांसद ओवैसी के मकान पर हमला कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: विधायक फारूख शाह | New India Times

पुलिस उपाधीक्षक दिनकर पिंगले को ज्ञापन सौंपते हुए विधायक शाह ने बताया कि मंगलवार को कुछ उपद्रवियों ने एमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली आवास में तोड़फोड़ की। इस दौरान असदुद्दीन ओवैसी आवास पर मौजूद नहीं थे। सदन पर हमले के बाद विधायक शाह ने कट्टरता के लिए भाजपा को ठहराया जिम्मेदार ठहराया है.उन्होंने कहा कि अगर सांसद के घर पर इस तरह हमला किया जाएगा तो इससे क्या संदेश विश्व में जायेंगा, यह सवाल देश के हर लोकतांत्रिक नागरिक के सामने है. संविधान भारत के प्रत्येक नागरिक को अपने विचार व्यक्त करने का अधिकार देता है। इस तरह के हमलों से किसी का अधिकार छीना नही जा सकता। इस देश में अभिव्यक्ति की आज़ादी पर ज़ुल्म कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बीजेपी और उसकी कठपुतली घरों में खाना पकाने पर पाबंदी लगाने की साजिश कर रही है कि क्या खाना चाहिए और कैसे रहना चाहिए. संघ भाजपा की अलगाववादी प्रवृत्तियों ने उत्तर प्रदेश में सत्ता खोने की आशंका पैदा कर दी है। इसलिए खाने पीने के साथ ही ओवेसी सदन पर हमला कर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश करने का आरोप विधायक ने लगाया है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading