जिला कांग्रेस कार्यालय सीकर में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन | New India Times

अशफाक कायमखानी, सीकर/जयपुर (राजस्थान), NIT:

जिला कांग्रेस कार्यालय सीकर में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन | New India Timesसीकर लोकसभा सीट से सुभाष महरिया के उम्मीदवारी की कांग्रेस की तरफ से घोषणा व के बाद चुनावी रणनीति व तैयारी के लिये आज जिला कांग्रेस कार्यालय सीकर में कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया जिसमें कांग्रेस के तमाम नेता व बडी़ तादाद में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

जिला कांग्रेस कार्यालय सीकर में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन | New India Times

सम्मेलन को पूर्व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौधरी नारायण सिंह, पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष व विधायक परशराम मोरदिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री महादेव सिंह, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष व श्रीमाधोपुर विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत एवं शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा के अलावा दांतारामगढ विधायक विरेन्द्र सिंह, नीमकाथाना विधायक सूरेश मोदी, चोमू के पूर्व विधायक भगवान सहाय व युवा कांग्रेस अध्यक्ष सुभाष मील एवं सभापति जीवन खां ने उपस्थित जन समूह को चुनाव जीतने के टिप्स व आज से ही एक एक मतदाता से सम्पर्क करके उसको कांग्रेस की नीति व रणनीति के तहत अपनी तरफ खींचकर कांग्रेस के पक्ष में करना शूरु करने का आह्वान किया।

जिला कांग्रेस कार्यालय सीकर में हुआ कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन | New India Timesसम्मेलन के अंत में पूर्व केन्द्रीय मंत्री व कांग्रेस उम्मीदवार सुभाष महरिया ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये चुनावी रुपरेखा को तफ्सील में बताते हुये ब्लाक, विधानसभा वाईस व जिला स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन व जनसभाओं के बारे में बताया। महरिया ने एक एक मत की उपयोगिता व अधिकाधिक मतदाताओं द्वारा मतदान करने के सुनिश्चित करने को कहा।

कुल मिलाकर यह है कि 12-अप्रैल को कांग्रेस उम्मीदवार सुभाष महरिया अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल करेंगे। उस दिन सीकर में प्रदेश नेताओं की उपस्थिति में पर्चा दाखिल करने से पहले विशाल जनसभा आयोजित की जा सकती है। आज के सम्मेलन में कांग्रेस पूरी तरह एकजुट व कार्यकर्ताओं में भारी जौश देखने को मिला।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading