पंजाबी समाज की उत्तर प्रदेश लोकसभा चुनाव में अनदेखी अब बर्दाश्त नहीं | New India Times

आलम वारसी, ब्यूरो चीफ, मुरादाबाद (यूपी), NIT:

पंजाबी समाज महासमिति उप्र की प्रेस वार्ता राही होटल कम्पाउन्ड, दिल्ली रोड, मुरादाबाद पर हुई, जिसमें पंजाबी समाज के राष्ट्रीय, प्रदेश स्तरीय तथा स्थानीय पदाधिकारियों ने भाग लिया। इसमें प्रदेश अध्यक्ष निशान्त परूथी व राष्ट्रीय संयोजक प्रवीन सेठी ने कहा कि पंजाबी समाज ने जनसंघ के समय से ही भारतीय जनता पार्टी का तन-मन-धन से साथ दिया है और पार्टी के आदेश को ही सर्वोपरि माना है। परन्तु अब वह समय आ गया है कि पार्टी को पंजाबी समाज के बारे में भी विचार करना चाहिए।

हमें यह कहने में कोई शर्म नहीं है कि इतनी मेहनत के बावजूद पार्टी ने हमारे समाज के अधिकतर लोगों को लोकसभा टिकिट से वंचित रखा है जबकि प्रदेश में पंजाबी समाज के 60 लाख से अधिक मतदाता भारतीय जनता पार्टी के ही समर्थक हैं। मगर पहली सूची में किसी भी पंजाबी समाज के व्यक्ति को टिकट नहीं दिया गया ऐसे में अगर भारतीय जनता पार्टी ने शेष टिकटों में से पांच टिकट पंजाबी समाज को नहीं दिए गए तो लोकसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे और नोटा का बटन दबाएंगे।

प्रेस वार्ता में सर्वश्री डॉ० सुशील कुमार सूरी, संजय आनन्द, सुधीर मल्होत्रा, राजन टंडन गोल्डी, भूपेन्द्र चौधरी, यश अरोड़ा, विजय तुली, सुरेन्द्र सेठी, प्रभजोत सिंह बग्गा, संजय चोपड़ा, राजीव गुम्बर, नोटा धमीजा, हरीश भसीन, कमल गुलाटी, राहुल सेठी, देशरतन कतियाल, ललित कपूर, विजय मदान, भूपेन्द्र सिंह बाली, राहुल गगनेजा, आशा रानी, सीमा सचदेव, राकेश बाटला, काले पहलवान, पोर्स सचदेवा, सुरेन्द्र डब्बू, गौरव अनेजा, हेमा खत्री, वीरेन्द्र मेहता, मनोज बवेजा, सतीश बल निजम सेठ, अनुरादा, सतीश रहेजा, विजय तुली, चन्द्र प्रकाश गुलाठी,  सुनील गुप्ता, रितेश सेठी, चिराग अनेजा, सतीश मदान आदि रहे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading