केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल ने विशाल आम सभा को किया संबोधित | New India Times

इदरीस मंसूरी, गुना (मप्र), NIT:

गुना जिले की चांचौड़ा विधानसभा क्षेत्र में विकास खण्ड की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत मृगवास में भाजपा प्रत्याशी प्रियंका पैंची के पक्ष में केन्द्रीय मन्त्री प्रहलाद पटेल की आमसभा मण्डी प्राँँगण में आयोजित की गई जिसमें गुर्जर समाज के नेता रघुवीर पटेल भी उपस्थित रहे। सभा को यूपी सरकार के मँत्री योगेन्द्र उपाध्याय ने भी सम्बोधित किया। यह इलाका गुर्जर और लोधा लोधी समाज के वर्चस्व का माना जाता है। स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष थर्मेन्दर् सिकरवने दिया। इसी के साथ बडी बडी फूल मालाओं से भी स्वागत किया गया। केन्द्रीय मँत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि हम मुगलों की गुलामी के बाद पिछड़े हैं, हम जातियों में बटे हुए होने से नुकसान उठाना पड़ा है। हमें एक होना होगा। काँग्रेस और राहुल गांधी को लेकर तँज कसते हुए कहा कि इनकी न तो कोई जाति है और न ही कोई धर्म, चुनाव आते ही इन्हें सब कुछ याद आ जाता है।अतः हमें इकट्ठा होना जरूरी हो गया है, अपने स्वाभिमान को जगाना होगा तभी हम हर तरह के आतँकवाद को खत्म कर सकते हैं। सब मिलकर भाजपा के लिए काम करें सामन्तवाद को भी खत्मकर.चैन की साँस ले तथा केन्द्र और राज्य सरकार की तमाम योजनाओं का बखान करते हुए भाजपा की प्रियंका पैंची को जिताने की अपील की।

काँग्रेस को चुनौती देते हुए कहा कि दशकों तक राज करने के बाद भी भाजपा जैसा विकास नहीं कर पाए। समाज को प्रखर और प्रबल बनाने हेतु महाभारत की कथा का उदाहरण देते हुए चिडिया की आँख की तरफ इशारा किया। इस बार तीन दीपावली मनाने का भी उल्लेख किया पहली 12 नवम्बर दूसरी 17 नवम्बर को लोकतंत्र का उत्सव और तीसरी 22 जनवरी जब भगवान राम की अयोध्या के मन्दिर में प्राण प्रतिष्ठा होगी। कमलनाथ द्वारा इसे सनातनी मन्दिर बताने पर, राम का अस्तित्व स्वीकार नहीं करने वाली काँग्रेस को केवल अपना बेटा नजर आ रहा है जबकि हमारा पीढ़ियों से वास्ता है। दिग्विजय सिंह का नाम लिए बगैर गोटेगांव का इतिहास भी दोहराया।भाजपा सर्वहारा वर्ग के लिए काम करती है। अयोध्या में राम मंदिर बनवाना, कश्मीर में धारा 370 हटाना, तीन तलाक खत्म करने के साथ ही गरीबों को आवास, निःशुल्क गैस कनेक्शन, स्वच्छता जैसे विषयों पर बात की वहीं शिवराज सरकार की तमाम योजनाओं को भी गिनाया। अँत में मृग की तरह उछाल भर कर भाजपा को वोट देने का कहा। इस दौरान कई लोगों ने भाजपा की सदस्यता भी ग्रहण की। मोदी की धरती से चन्द्रमा तक काम करने की शैली से प्रभावित होकर विकास और विरासत दोनों अपने पास रहने की इच्छा जताई।

सभा को प्रियंका पैंची ने सम्बोधित करते हुए कहा कि आप मुझ पर विश्वास करें और मैं आप पर करती हूं। मैं किसी की आँखों में आँसू नहीं आने दुँगी। कोई आपको डराने धमकाने की बात करे तो मैं उसे छोडुगी नहीं। यह चुनाव आपका है और आप सब प्रियंका पैची हैं।
स्वागत जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिकरवार ने किया। मँच पर मण्डल अध्यक्ष रोहित कासट, अरविन्द माहेश्वरी, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि कमलेश साहू उपाध्यक्ष विकृमसिह मीना, बृजमोहन मैथिल, सुरेश काकाणी, प्रदीप नाटानी, भोला सोनी, राजेश खण्डेलवाल, विकृमसिह मीना, हरिसिंह यादव, अरविन्द धाकड़, जगदीश माहेश्वरी, सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading