शिवराज सिंह चौहान ने पहली चुनावी विशाल आमसभा को किया संबोधित | New India Times

इदरीस मंसूरी, गुना (मप्र), NIT:

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चाँचौडा सीट से भाजपा प्रत्याशी प्रियंका मीना के पक्ष में एक जनसभा की कुम्भराज की माटी को प्रणाम करते हुए कहा कि आपको मेरी उम्र लग जाऐ, आपके दुःख मेरे और मेरे सुख तुम्हारे, इस बार काँग्रेस की लँका जलाकर भस्म करना है, जैसे नदी में बाढ आने पर एक ही पेड़ पर अपने बचाव हेतु आदमी, जानवर, पक्षी आदि एकत्रित हो जाते हैं ठीक वैसे ही सारे विरोधी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विरूद्ध लामबंद होकर षडयंत्र रच रहे हैं जो सफल होने वाला नहीं है। सबसे अधिक लाडली बहना पर जोर देते हुए कहा कि यदि काँग्रेस की सरकार आई तो वो पूर्व की तरह सारी योजना बन्द कर देगी। लेकिन मैं माँ, बहन और बेटी की आँखों में आँसू नहीं आने दुँगा। काँग्रेस पर तँज कसते हुए कहा कि हवाई जहाज में सोनिया, राहुल, कमलनाथ, दिग्विजय सिंह ही बैठेंगे क्या…? इसमें मेरे तीर्थ दर्शन करने वाले बैठेंगे।

इसके अतिरिक्त उन तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से लाभान्वित होने वाले हितग्राहियों का बखान किया। काँग्रेस हमेशा पैसा नहीं होने का रोना रोती है जबकि भाजपा की सरकार ने हर क्षेत्र में सर्वांगीण विकास किया है। माता बहनों को बुरी नजर से देखने वाले को फाँसी होगी। ये कहेंगी तो शराब बन्द कर देंगे। ऐसी कितनी ही बात कर जनता को रिझाते हुए भाजपा की प्रियंका मीना को जिताने की अपील की। राघौगढ़ और छिन्दवाड़ा वाले अपने अपने बेटे का भविष्य उज्जवल करने में लगे हैं। वैसे भी इसके नेता दिल्ली की जेल में पड़े हैं।

शिवराजसिंह चौहान हेलीपैड से बन्द गाड़ी में बैठकर जनता का अभिनंदन करते हुए चुनाव कार्यालय पहुंचे जहां प्रियंका मीना के साथ पूजन अर्चन कर शुभारंभ किया। इस मौके पर लगभग एक दर्जन काँग्रेस कार्यकर्ताओं को भाजपा में प्रवेश दिलाया।
स्वागत भाषण जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिंह सिकरवार ने दिया।मण्डल अध्यक्ष रोहित कासट के नेतृत्व में 51 किलोग्राम वजनी माला से अभिनन्दन किया। मँच पर जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र सिकरवार, मण्डल अध्यक्ष रोहित कासट, साँसद रोडमल नागर, राजेन्द्र कासट, रामवल्लभ काबरा, सुरेश काकाणी, बृजमोहन मैथिल, विकृमसिह मीना, सँयोजक प्रदीप नाटानी, श्री कृष्ण भोला सोनी, कौशलेन्द्र अग्रवाल, रुद्रदेव सिंह, पुरुषोत्तम सोनी, नगर परिषद अध्यक्ष शारदा देवी साहु, उपाध्यक्ष विकृमसिह मीना, चाँचौडा अध्यक्ष सुनीता नाटानी, गोपीलाल जाटव, पन्नालाल शाक्य, राजेन्द्र सलूजा, हरिसिंह यादव, निक्की राजपूत सहित अन्य उपस्थित रहे। सँचालन भगवान माहेश्वरी और आभार रोहित कासट ने माना।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts sent to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading