विधायक ने तीन रंगमंचों की आधारशिला रख किया भूमिपूजन एवं ओपन जिम व कचरा गाड़ी का किया लोकार्पण | New India Times

मो. मुजम्मिल, जुन्नारदेव/छिंदवाड़ा (मप्र), NIT:

विधायक ने तीन रंगमंचों की आधारशिला रख किया भूमिपूजन एवं ओपन जिम व कचरा गाड़ी का किया लोकार्पण | New India Times

जुन्नारदेव एवं नवेगांव ब्लॉक के बाद अब दमुआ ब्लॉक में विधायक सुनील उईके ने भाजपा के घर में दुसरी बार सेंधमारी की है। बुधवार को जुन्नारदेव के चिखलमऊ रोड़ में स्थित विधायक कार्यालय में नंदौरा ग्राम के चिमनीढाना से एक दर्जन से अधिक युवाओं ने कांग्रेस पार्टी की रीतिनीति एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ एवं विधायक की विकासशील कार्यप्रणाली से प्रभावित होकर अपने ब्लाीक कांग्रेस अध्ययक्ष विनोद निरापुरे के नेतृत्व में विधायक सुनील उईके के समक्ष कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

विधायक ने तीन रंगमंचों की आधारशिला रख किया भूमिपूजन एवं ओपन जिम व कचरा गाड़ी का किया लोकार्पण | New India Times

पिछले दो सप्ताह में लगातार चौथी बार विधायक सुनील उईके ने भाजपा के घर में सेंधमारी करते हुए कहा कि सिर्फ हमारी विधानसभा में ही नहीं पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी में भगदड़ मची हुई है। हमारे नेता कमलनाथ जी की कार्यप्रणाली एवं उनकी विकासपरक सोच के कारण एवं भारतीय जनता पार्टी के कुशासन से परेशान होकर भाजपा के कार्यकर्ता लगातार कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं। हमेशा अपने क्षेत्र में सक्रिय रहने वाले जुन्नारदेव विधायक सुनील उईके ने आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए क्षेत्र में अपनी सक्रियता को अब और बढ़ा दिया है।

बुधवार को विधायक श्री उईके दमुआ ब्लॉक के पनारा डुंगरिया क्षेत्र में दौरे के दौरान रास्ते में कुछ महिलाओं ने रोककर अपनी समस्या बताई जिसे विधायक ने तुरंत ही दूरभाष पर उनकी समस्याओं का निराकरण किया। इसके बाद ग्राम पनारा में तीन रंगमंचों का भूमिपूजन तथा ओपन जिम और कचरा गाड़ी का लोकार्पण किया और क्षेत्र में विराजी गणेश प्रतिमा के दर्शन किये वही ग्रामवासियों द्वारा विधायक सुनील उईके का ढ़ोल, नगाड़ों तथा फुलों से स्वागत किया। भूमिपूजन के दौरान विधायक श्री उईके ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि इस चुनाव में आप सभी की भूमिका पिछले सभी चुनावों से अलग होगी क्योंकि हमारे जिले भारतीय जनता पार्टी पूरी ताकत झोंकने के साथ साथ छल एवं बल का प्रयोग करने से नहीं चूकेगी। क्योंकि आगामी चुनाव में हमारे नेता कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ की बढ़ती हुई ताकत एवं कांग्रेस की बड़ी जीत को देखते हुए भाजपा तिलमिला रही है। भाजपा में भगदड़ की स्थिति है। रोज ही उनके कार्यकर्ता अपनी पार्टि को छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम रहे हैं।

इस दौरान विधायक सुनील उईके के साथ ब्लॉक कांग्रेस दमुआ के अध्यक्ष विनोद निरापुरे, सरपंच गणेश सरयाम, जनपद सदस्य कृष्णकांत चौरासे उपसरपंच बादर लाला, भागचंद साहू, भागवंती सायलवार, आरती विश्वकर्मा, लक्ष्मी गोहे, शहजाद खान, सुनील पाल, दशरथ रोतिया, अनिल अग्रवाल एवं ग्राम पंचायत पनारा क्षेत्र के सभी धार्मिक, सामाजिक, राजनैतिक कार्यकर्ता एवं भारी संख्या में ग्रामीणजन उपस्थित थे।

ये हुए कांग्रेस में शामिल…..

सम्पुत सिरसाम, महेश सिरसाम, अजय धुर्वे, अर्जुन सूर्यवंशी, सतीश यदुवंशी, शिवराम नागवंशी, शिवराज यदुवंशी, मोनू अटकोम, अमर, लोटासिंग, रानू किशोर लोबो, रवि यदुवंशी, संजय अटकोम, दुर्गेश कायदा, भूपेन्द्रक दर्शमा, सूरज।

By nit

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading