भोपाल के थाना अयोध्या नगर द्वारा वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी के 3 दो पहिया वाहन बरामद | New India Times

शाहनवाज़ खान, भोपाल (मप्र), NIT:

भोपाल के थाना अयोध्या नगर द्वारा वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए चोरी के 3 दो पहिया वाहन बरामद | New India Times

वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा निर्देशन एवं पुलिस उपायुक्त अपराध श्रीमति श्रद्धा तिवारी एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त श्री राजेश सिंह भदोरिया व सहायक पुलिस आयुक्त एमपी नगर श्री नागेंद्र सिंह के मार्गदर्शन के नेत्रत्व मे थाना अयोध्या नगर की आरोपि को चोरी 03दो पहिया वाहनो साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है । थाना अयोध्या नगर की टीम को संपत्ति संबंधी अपराध की तलाश पतारसी के तारतम्य में जरिये मुखबिर द्वारा विसवस्नीय सूनचा प्राप्त हुयी कि एक लङके अयोध्या नगर कलारी के पास पर एक चोरी की मोटर साईकल लिये खङे है जो मोटरसीकल खरीदने बेचने की बात कर रहे है।

मुखबिर सूचना पर वरिष्ठ अधिकारीयों के निर्देशन में त्वरित कार्यवाही करते हुये सूचना की तस्दीक हेतु हमराह स्टाफ के रवाना होकर पहुंचे जहा पर मुखबिर द्वारा बताए हुलिए के लङके एक मोटरसाईल के साथ दिखे जिन्हे हमराह स्टाफ की मदद से घेराबंदी कर पकङा जिनका नाम पता पूछने पर अपना नाम 1-बंटी मालवीय पिता गुड्डन मालवीय उम्र 21 साल निवासी सरस्वती स्कूल के पास अयोध्या नगर भोपाल

जिनसे उनके पास मिली दो मोटरसाईकल स्प्लेण्डर प्रो, व पेशन प्रो हौंडा शाइन के कागजात मांगे जो पेश नहीं कर सके हिकमतअमली से पूछताछ करने पर में कुल 03 मोटरसाईकल स्प्लेण्डर प्रो को थाना हबाबगंज , हीरो पेशन प्रो थाना गोविन्दपुरा, होण्डा शाईन चोरी करना बताए जिसमें मौके पर चोरी का संदेह होने पेशन प्रो मोटरसाईकल विधिवत जप्त की गयी मोटरसाईकल में झाङियो के पीछे छुपा कर रखना बताये है जिसमे होण्डा शाईन जो कि से जप्त की गयी है विधिवत जप्त किया गया है तथा थाना अयोध्या नगर अपराध क्रमांक 132/22 धारा 379 भादवि की चोरी का मशरुका मोटरसाईकल स्पलेण्डर आरोपी विरुद्ध अग्रिम मौके की कार्यवाही की गयी है तथा आरोपी से अन्य मामलो में पूछताछ जारी है अन्य चोरी के वाहन की जानकारी मिलने की पूर्ण संभावना है।

तरीका वारदात- आरोपीगणो द्वारा पूछताछ में घरो के बाहर एवं रास्ते में खड़ी हुई गाड़ियो की रैकी करके उनको चुराना बताया है । चोरी करने के लिये गाड़ियो की रैकी के दौरान गाङी का लाक तोङकर गाड़ी चोरी करना स्वीकार किया है । आरोपीगण गाड़ियो को सस्ते दामो मे बैचने के लिये ग्राहक तलाशने हेतु कलारी अयोध्या नगर के पास खड़े थे जहाँ से थाना अयोध्या नगर की विशेष टीम द्वारा उन्हे गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार आरोपी की जानकारी, शैक्षणिक योग्यता एवं आपराधिक रिकार्ड

क्र नाम आरोपी पता शैक्षणिक योग्यता पूर्व आपराधिक रिकार्ड

1 बंटी मालवीय पिता गुड्डन मालवीय उम्र 24 साल निवासी सरस्वती स्कूल अयोध्या नगर भोपाल

जप्तशुदा वाहन-

पुलिस द्वारा जप्त किये गये वाहन

क्र. वाहन रजिस्ट्रेशन नं. घटना स्थल थाना अपराध क्रमांक

1 हीरो स्प्लेण्डर प्रो MP04-mg-7776
2-Mp04-sz-4528
03-Pulsar Bina number ke

सराहनीय भूमिका – उपरोक्त कार्यवाही मे थाना ayodhya nagar ki प्र.आर, सिकू सिंह राणा प्रआर धर्मेंद्र आरक्षक dinesh/ राघवेंद्र आरक्षक मनोज जाट की सराहनीय भूमिका रही।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading