भाजपा प्रत्याशियों के स्वागत में सांसद ने कहा: यह चुनाव बहुत मुश्किलों भरा है, किसी मुगालते में न रहें | New India Times

मेहलक़ा इक़बाल अंसारी, ब्यूरो चीफ, बुरहानपुर (मप्र), NIT:

भाजपा प्रत्याशियों के स्वागत में सांसद ने कहा: यह चुनाव बहुत मुश्किलों भरा है, किसी मुगालते में न रहें | New India Times

विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा द्वारा टिकट फाइनल होने के बाद रविवार शाम संजय नगर स्थित भाजपा कार्यालय अटल कुंज में बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस दीदी एवं नेपानगर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की अधिकृत प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक मंजू दादू का स्वागत समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान नेताओं ने अटल स्मृति स्थल पर पुष्प अर्पित कर नमन किया।
कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल ने कहा पार्टी ने जिन्हें अधिकृत उम्मीदवार घोषित किया है उनके लिए काम करें। पिछली बार हम कहीं न कहीं मुगालते में थे कि 50 से नहीं तो 20 हजार से तो जीतेंगे।

भाजपा प्रत्याशियों के स्वागत में सांसद ने कहा: यह चुनाव बहुत मुश्किलों भरा है, किसी मुगालते में न रहें | New India Times

मुगालते के कारण हमें कहीं न कहीं नुकसान उठाना पड़ा। इसी प्रकार 2016 में नेपानगर से मंजू दादू 42 हजार वोटों से जीती थी तो 2018 में हमने सोचा कितने कम होंगे। 10, 20, 30, 40 हजार कम होंगे फिर भी तो 2 हजार से जीत ही जाएगी, लेकिन यह मुगालते भी हमें कहीं न कहीं लेकर डूबे हैं, क्योंकि चुनाव बहुत विकट है। बहुत मुश्किलभरा है। 4 बार से भाजपा की सरकार हमारी है। हमने इतना कुछ दिया है कि कोई परिवार व्यक्ति ऐसा नहीं कि मोदी जी, शिवराज जी की सरकार ने कुछ न कुछ न दिया हो। श्री पाटिल ने कहा ऐसा कोई कार्यकर्ता नहीं, जिसके पास पार्टी का कोई दायित्व न हो। जिसके पास जिम्मेदारी नहीं उसे भी जिलाध्यक्ष ने जिम्मेदारी दी है। जिन हितग्राहियों को लाभ दिया है उनके पास जाकर हमारी सरकार की उपलब्धि बताना है। 5 साल के अंदर बुरहानपुर विकास के लिए लालायित है। जिस तरह विकास होना था उस तरह नहीं हुआ। यहां का विधायक हमारा नहीं था। उन्हें क्षेत्र की जनता की चिंता ही नहीं थी।

कार्यकर्ता पार्टी की ओर से किए गए काम लेकर जनता के पास जाएं: जिलाध्यक्ष

भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने कहा: सभी कार्यकर्ताओं को जवाबदारी दे दी गई है, लेकिन जिनको जवाबदारी नहीं मिली है उनसे आग्रह है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो विकास के काम किए हैं, वह लोगों को बताएं। हर परिवार में किसी न किसी योजना का लाभ पहुंचा है। जहां कुछ नहीं तो कोरोना का वैक्सीन तो गया है जिनको लाभ दिया है उनसे संपर्क करना शुरू कर देंगे तो भी हम बहुत बड़ा काम पार्टी के लिए कर सकते हैं।

यह कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है: पूर्व मंत्री

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनीस ने कहा- जिनको पार्टी उम्मीदवार बना सकती थी,बना दिया, लेकिन बनाना तो एक को ही था न। मैं रहूं या मंजू। वह इतरा न जाए कि हममें ही सुरखाब के पर लगे हैं। यह कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है कि उम्मीदवार बनाया। हमारे पास योग्य लोग ज्यादा थे। समाज, देशहित में पार्टी निश्चित तौर पर उसका उपयोग करेगी इसीलिए यह भारतीय जनता पार्टी है।

पार्टी हमारी मां, डटकर मुकाबला करें: अतुल पटेल

बुरहानपुर विधानसभा संयोजक एवं पूर्व महापौर अतुल पटेल ने कहा-प्रदेश में सरकार बने तो हमारे बुरहानपुर के दो फूल भी उस गुलदस्ते में रहें। हम सब भाजपा से पहचाने जाते हैं। हमारा सिंबाल पार्टी है। पार्टी हमारी मां होती है। पार्टी ने जिनको नेतृत्व सुनिश्चित किया है बहुत सोच समझकर किया है। डटकर मुकाबला करें। वहीं नेपानगर की प्रत्याशी मंजू दादू ने कहा जो भी दायित्व भाजपा ने मुझे दिया है मैं पूरी ईमानदारी से उसका निर्वहन करूंगी। पूर्व में जो भी गलतियां हुई होगी, उसमें सुधार करूंगी। इंसान गलती का पुतला है। ठोकर खाकर गिरता है। फिर संभलता है।

इस दौरान पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, जिला पंचायत अध्यक्ष गंगाराम मार्को, उपाध्यक्ष गजानन महाजन, महापौर माधुरी अतुल पटेल, वरिष्ठ अधिवक्ता ज्ञानेश्वर मोरे, प्रदीप जाधव, प्रकाश महाराज, गोकुल प्रजापति, राम भाऊ सोनवणे, जगदीश कपूर मामा जी सहित भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री डॉ. मनोज माने ने किया।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading