सैनिक भर्ती कैंप किया गया आयोजित | New India Times

रहीम शेरानी हिन्दुस्तानी/पंकज बडोला, झाबुआ (मप्र), NIT:

सैनिक भर्ती कैंप किया गया आयोजित | New India Times

भारतीय सुरक्षा दस्ता परिषद नई दिल्ली एवं भारत सरकार पसारा एक्ट 2005 के अंतर्गत तथा जिला प्रशासन एवं म. प्र. डे राज्य ग्रामीण आजिविका मिशन के सहयोग से सिक्योरिटी स्किल काउंसलिंग इंडिया लिमिटेड नीमच के द्वारा ग्रामीण व शहरी शिक्षित युवाओं को सुरक्षा सैनिक के पद पर भर्ती कैंप बुधवार को थाना मेघनगर में आयोजित किया गया।

जिसमें ग्रामीण क्षेत्र से 25 लड़कों ने भाग लिया एवं नीमच से आये भर्ती अधिकारी संतोष कुमार ने माप दंड के आधार पर 11 लड़को का चयन किया।
अगला कैंप 28 सितम्बर को थाना थांदला में, 29 सितम्बर को थाना राणापुर, 30 सितम्बर को थाना रायपुरिया 2 अक्टूबर को थाना पेटलावद, 3 अक्टूबर को थाना काकनवानी, 4 अक्टूबर को थाना कल्याणपुरा, 5 अक्टूबर को थाना कालीदेवी एवं 6 अक्टूबर को कोतवाली झाबुआ में 9 दिवस भर्ती विवरण का आयोजन सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक किया जायेगा।

आयोजन में चयनित युवाओं को नीमच में 1 माह के प्रशिक्षण उपरांत 65 वर्ष तक की स्थाई नौकरी दी जाएगी औद्योगिक क्षेत्रों में जैसे दिल्ली का लाल किला, ग्वालियर का किला, झांसी का किला, खजुराहो का मंदिर, सांची स्तूप, आगरा का ताजमहल, ग्वालियर का किला, एसबीआई बैंक, आईडीबीआई बैंक आदि। 12000 से 15000 की सैलरी पर रखा जाएगा।

सुविधा पी एफ, पेंशन, ग्रेच्युटी, मेडिकल, वेतन वृद्धि, प्रमोशन, इंश्योरेंस एवं दो बच्चों की पढ़ाई अंतर्राष्ट्रीय स्तर के आईपीएस स्कूल देहरादून में करवा सकते हैं।

इच्छुक बेरोजगार जिनकी योग्यता 10 वीं पास उम्र 21 से 37 वर्ष, उचाई 168 सेंटीमीटर हो वे इन स्थानों में 10 वी की अंकसूची की फोटो कॉपी दो फोटो एवं चयनित अभ्यार्थियों रजिस्ट्रेशन शुल्क 500 रुपए प्रोस्पेक्ट फार्म का देना होगा online QR code से अधिक जानकारी के लिए वेबसाइट www.ssciindia.com पर देखें मोबाइल नंबर 6261092834 पर संपर्क करे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading