धौलपुर पुलिस ने जिले भर में किया फ्लैग मार्च, कल 10 मई से शुरु हो रहे सम्पूर्ण लॉक डाउन में वाहनों के आवागमन पर रहेगा पूर्ण प्रतिबंध

देश, राज्य

यूसुफ खान, ब्यूरो चीफ, धौलपुर (राजस्थान), NIT:

पुलिस अधीक्षक ने सभी वृत्त अधिकारियों/थानाधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं, लाॅक डाउन का उल्लंघन करने वाले वाहनों को जब्त कर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा और अनावश्यक घूमने वालों के विरुद्ध भी कडी कार्यवाही की जाएगी. जनता से घरों में रहने की अपील की गई है. जिले की सीमाओं के नाकों पर और अधिक चौकसी बरती जाएगी.

कल 10 मई से शुरु हो रहे सम्पूर्ण लॉकडाउन की सख्ती से पालन कराने के लिए आज पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत के निर्देशन में पुलिस ने धौलपुर शहर सहित जिले में अन्य स्थानों पर फ्लैग मार्च किया। अलग-अलग पुलिस टीमों ने धौलपुर शहर के सभी मुख्य मार्गों, बाजारों में फ्लैग मार्च कर लोगों को लॉकडाउन का पालन करने का संदेश दिया। इसके साथ ही आज जिले के अन्य सभी मुख्य कस्बों, बाजारों व रिहायशी इलाकों में सम्बंधित वृत्ताधिकारियो व थानाधिकारियो के नेतृत्व में पुलिस की टीमों ने लॉकडाउन में कोरोना गाइडलाइन की पालना सुनिश्चित कराने के लिए फ्लैग मार्च किया| पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने आमजन से अपील की है कि लॉकडाउन की पालना करें। यह लॉकडाउन आपकी कोरोना से सुरक्षा के लिए है। आपकी सुरक्षा के लिए ही पुलिस सख्ती बरत रही है। लॉकडाउन की पालना सुनिश्चित करने में पुलिस का सहयोग कर स्वयं, परिवार व क्षेत्र के लोगों को सुरक्षित रखने में अपना योगदान दें। अपनी घर की दहलीज नहीं लांघे। जान है तो जहान है, आप अपने बच्चों की भविष्य को देखते हुए घर पर ही सुरक्षित रहे। अगर अति आवश्यक कार्य हो तो जिस काम के लिए जा रहे हैं तो उसके कागजात साथ मे रखे और अधिकारीयों द्वारा पूछे जाने पर कागजात दिखाए। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ पूरी सख्ती बरती जाएगी, किसी को भी आमजन की सुरक्षा से खिलवाड़ नहीं करने दिया जाएगाजाएगा.

Leave a Reply