शाहपुर में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली एवं आमसभा में शामिल हुए महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस | New India Times

मेहलक़ा इक़बाल अंसारी, ब्यूरो चीफ, बुरहानपुर (मप्र), NIT:

शाहपुर में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली एवं आमसभा में शामिल हुए महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस | New India Times

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) के समर्थन में शाहपुर में आयोजित भाजपा विजय संकल्प रैली एवं आमसभा में जनसैलाब उमड़ पड़ा। रैली और सभा में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने भी शिरकत की। भाजपा विजय संकल्प रैली का स्थान-स्थान पर जोरदार स्वागत किया गया। रैली दौरान छत्रपति शिवाजी महाराज एवं महात्मा ज्योतिबा फुले जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। पूरा नगर जय भाजपा, विजय भाजपा, अर्चना दीदी, देश की नारी, अर्चना दीदी हमारी सहित अनेक नारों से गुंजायमान हो गया।

शाहपुर में आयोजित भाजपा की विजय संकल्प रैली एवं आमसभा में शामिल हुए महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस | New India Times

सभा को संबोधित करते हुए महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम श्री देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस ने कितने वादे पूरे किए। राहुल बाबा मध्यप्रदेश में 15 माह की कमलनाथ की सरकार ने किसानों का कर्जा क्यों नहीं माफ़ किया। जन कल्याणकारी योजनाओं को किस लिए बंद कर दिया था। पहले वो हिसाब दो उसके बाद वोट की बात करना। इसीलिए आपको इस चुनाव में अपने मध्यप्रदेश और अर्चना दीदी को मोदी जी के साथ ले जाने के लिए भाजपा को जिताना होगा।

श्री फड़नवीस ने कहा कि गंगा, जमुना, सरस्वती नदियों में से सरस्वती नदी जिस तरह गुप्त होकर बहती है वैसा ही मां ताप्ती के कछार में बजाडा झोन है। जिस फाल्ट के कारण ताप्ती नदी के भीतर जल रिसाव की प्रक्रिया होती है इसका लाभ लेने हेतु आपकी कर्मठ और जागरूक जनप्रतिनिधि अर्चना दीदी ने 15 साल पूर्व जिस योजना की रूपरेखा तैयार की, उस योजना को मेरे मुख्यमंत्रीत्व काल में केन्द्र सरकार को प्रस्तावित करने का हमें मौका मिला। जो योजना मध्यप्रदेश और महाराष्ट्र के संयुक्त प्रयासों से ही स्वीकृत हो सकेंगी। जिसके लिए अर्चना दीदी का बुरहानपुर से विधायक निर्वाचित होना अत्यंत जरूरी है और हम विश्वास दिलाते है कि भारतीय जनता पार्टी की बुरहानपुर से अर्चना चिटनिस के विधायक निर्वाचित होने पर इसको प्रधानमंत्री मोदी जी से इसी कार्यकाल में स्वीकृत करा ली जाएगी।

डिप्टी सीएम देवेन्द्र फड़नवीस ने कहा कि स्वार्णिम भारत और स्वर्णिम मध्यप्रदेश का निर्माण करने हेतु मोदी जी की केन्द्र सरकार और मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार का विजय होना जरूरी है। भाजपा के बिना मैं कुछ भी नहीं। हमें बचपन से संस्कार दिए गए कि सबसे पहले देश, फिर पार्टी (विचारधारा) और उसके बाद समाज या सामूहिक निर्णय को प्राथमिकता दी जाए। अपना स्वार्थ और मनमानी को कोई स्थान नहीं रहेगा। जो केवल स्वार्थ और व्यक्ति से जुड़ा हो उसके लिए भाजपा में कोई स्थान नहीं।
भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने कहा कि जिनको नेहरू गांधी परिवार के बच्चों की चिंता है, वह कांग्रेस या निर्दलीय की चिंता करेंगे। जिनको अपने बच्चों की चिंता है, वो मोदी जी की भाजपा को ही वोट देंगे। क्योंकि नरेन्द्र मोदी जी एवं शिवराज जी ने गरीब के लिए मकान, गैस, बिजली-पानी, मुफ्त राशन तक ही नहीं चिकित्सा हेतु 5 लाख की आयुष्मान योजना और लाडली बहनों को प्रतिमाह 1250 रूपए प्रतिमाह देकर इसे 3 हजार रूपए प्रतिमाह दिलाने की जैसी योजनाओं को क्रियान्वित करके दिखाया है।

श्रीमती चिटनिस ने कहा कि यह विधानसभा चुनाव बुरहानपुर के स्वाभिमान का चुनाव है। मध्यप्रदेश में बुरहानपुर ऐसी विधानसभा है जहां प्रधानमंत्री आवास योजना का सबसे अधिक लाभ लेने वाले हितग्राही रहते है। मोदीजी और शिवराज जी ने बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र में मेरे विधायक रहते 10 वर्षों में 25 तालाब बनाकर दिए। 2003 में ताप्ती मेगा रिचार्ज योजना को मेरे द्वारा प्रस्तावित करने से लेकर 2018 तक इस योजना को केन्द्र तक पहुंचाने और सर्वे कराने तक अंजाम दिला दिया, किन्तु पिछले 5 वर्ष में मुझे अवसर न मिलने से 19 हजार करोड़ रूपए की ताप्ती मेगा रिचार्ज योजना ठप्प पड़ गई। महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश शासन की यह संयुक्त योजना पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस जी के साथ मिलकर हम पूर्ण करें, इसके लिए 2023 विधानसभा चुनाव में कमल का फूल का बटन दबाकर भाजपा को विजयी बनाईये।

श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि बुरहानपुर ही मेरा संसार है और मेरे जीवन का सार भी बुरहानपुर ही है।
आमसभा को सांसद ज्ञानेश्वर पाटिल एवं जलगांव सांसद उन्मेश पाटिल ने संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा जो कहती है, वह करती है। हमने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में कोरोना की वैक्सिन हो या आर्थिक मामले में अपने भारत को आत्मनिर्भर बनाया। केन्द्र सरकार जनकल्याणकारी योजनाओं को समर्थन देकर मध्यप्रदेश में लाडली बहनों और लाडली लक्ष्मियों सहित समाज की समृद्धि और प्रदेश के विकास के लिए भाजपा को वोट देकर बुरहानपुर में अर्चना दीदी को प्रचंड मतों से विजयी बनाए।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading