उपचुनाव में प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज करेगी भाजपा: विष्णु दत्त शर्मा | New India Times

हिमांशु सक्सेना, ग्वालियर (मप्र), NIT:

उपचुनाव में प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज करेगी भाजपा: विष्णु दत्त शर्मा | New India Times

भारतीय जनता पार्टी उपचुनाव को लेकर पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरेगी, भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने संकल्प लिया है कि उपचुनाव में प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज करेंगे, ग्वालियर चंबल संभाग के दो दिवसीय दौरे के दौरान हुई उपचुनाव की समीक्षा बैठक में कार्यकर्ताओं ने इस संकल्प को दोहराया है, यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने ग्वालियर के एक निजी होटल में पत्रकारों से चर्चा के दौरान कही। इस दौरान जिला अध्यक्ष कमल माखीजानी, संभागीय मीडिया प्रभारी पवन कुमार सेन उपस्थित थे।

श्री शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कि जिस तरह तैयारियां उपचुनाव को लेकर हैं उससे कहा जा सकता है की हम प्रत्येक बूथ पर जीत दर्ज करेंगे। ग्वालियर चंबल संभाग के दो दिवसीय दौरे के दौरान इन समीक्षा बैठक में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओ को मिला है। बड़ी ताकत के साथ भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता इस चुनाव में उतरेंगे।

जल्द तैयार होगी कार्यकारिणी

भारतीय जनता पार्टी में सामूहिकता के आधार पर निर्णय होते हैं, इसलिए किस कार्यकर्ता को क्या दायित्व देना है, काम के आधार पर कार्यकर्ताओं को स्थान मिलता है। टीम की तैयारी पूरी हो गई है पहले भी हो गई थी लेकिन कोविड के कारण इसमें थोड़ा विलंब हुआ है। भारतीय जनता पार्टी मध्यप्रदेश की नई और बेहतर टीम जल्दी सभी को देखने को मिलेगी।

कांग्रेस के पास न नेता बचे हैं और न कार्यकर्ता

श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पास कार्यकर्ता ही नहीं बचे हैं। उपचुनाव के लिए उनको प्रत्याशी ढूंढने में भी परेशानी हो रही है। उन्होंने कहा कि उपचुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ लड़ लें, बेटे को लड़ा लें, दिग्विजय सिंह लड़ लें और अपने बेटे को लड़ा लें, उनके पास और कोई बचा ही नहीं है। कांग्रेस के पास न नेता बचे हैं न कार्यकर्ता इसलिए वे अनर्गल आरोप और प्रत्यारोप कर रहे हैं।

कमलनाथ जी से पूछें कर्जमाफी का हाल

श्री शर्मा ने कहा कि अभी हाल ही में कमलनाथ ने कर्जमाफी को लेकर एक पेन ड्राइव जारी की थी, लेकिन मीडिया के मित्रों ने उसकी पड़ताल की तो सारी पोल पट्टी खुल गई। कर्जमाफी को लेकर कांग्रेस सरकार पूरी तरह बेनकाब हो चुकी है। कमलनाथ जी ग्वालियर आएं तो उनसे पूछ लेना कि उन्होंने किस तरह की कर्ज माफी की थी।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading