पत्रकार वार्ता के माध्यम से ‘‘विकसित भारत: मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण‘‘ अभियान को किया लांच | New India Times

मेहलक़ा इक़बाल अंसारी, ब्यूरो चीफ, बुरहानपुर (मप्र), NIT:

पत्रकार वार्ता के माध्यम से ‘‘विकसित भारत: मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण‘‘ अभियान को किया लांच | New India Times

भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पूरी तरह से तैयार है। आमजन को लोकसभा चुनाव 2024 से जोड़ने के लिए नवाचार भी कर रही है। भाजपा ने सुझाव पेटी रखवाकर सुझाव लेने के अलावा मोबाइल नंबर 9090902024 और नमो एप के माध्यम से भी सुझाव मांगे हैं। यह सब संकल्प पत्र के लिए किया जा रहा है। एक करोड़ लोगों से सुझाव लेने का लक्ष्य है। अभियान 8 मार्च से शुरू होकर 12 मार्च तक चलेगा।

यह बात भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और विधायक श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने भाजपा कार्यालय अटल कुंज पर आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान कही। इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज माने, महापौर श्रीमती माधुरी अतुल पटेल, भाजपा जिला उपाध्यक्ष श्री रविन्द्र गावड़े, विधानसभा विस्तारक श्री वासुदेव अटूट मौजूद रहे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने बताया कि इस दौरान चुनाव को लेकर अपनाई जा रही रणनीति को लेकर जानकारी सार्वजनिक की गई। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती चिटनिस ने कहा भाजपा ने 1 मार्च को प्रदेश भाजपा कार्यालय में ‘‘विकसित भारत मोदी की गारंटी‘‘ अभियान को प्रदेश में आधिकारिक लांच किया गया है। अब सभी जिलों में प्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से ‘‘विकसित भारत : मोदी की गारंटी आकांक्षा संग्रहण‘‘ अभियान को लांच किया गया है। सुझाव पेटी, मिस्ड कॉल और नमो एप के माध्यम से जनता अपने सुझाव पार्टी को दे सकती है। भाजपा लोकसभा चुनाव-2024 के संकल्प पत्र के लिए एक करोड़ से अधिक लोगों से सुझावों को आमंत्रित कर रही है। जहां लोग अधिक संख्या में उपस्थित रहते हैं उन सार्वजनिक स्थानों पर सुझाव पेटी लगाई जाएगी।

श्रीमती चिटनिस ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा के तीसरे कार्यकाल में भारत को विकसित बनाने और विश्व गुरू के रूप में स्थापित करने की गारंटी को लेकर सुझाव लिए जा रहे हैं। संकल्प पत्र के सुझाव प्राप्त करने के लिए भाजपा के सभी जिला और विधानसभा कार्यालयों में सुझाव पेटी रखी जाएगी। सुझाव पेटी में लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा के संकल्प पत्र के लिए जनता अपने सुझाव लिखित में दे सकती है। सुझाव प्राप्त करने के लिए एक मोबाइल नंबर 9090902024 भी जारी किया गया है। उक्त मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल के माध्यम से लोग अपना सुझाव जमा कर सकते हैं।

हर बूथ पर घर-घर जाकर लेंगे सुझाव
भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ. मनोज माने ने कहा नमो एप के माध्यम से भी लोग भाजपा को संकल्प पत्र तैयार करने के लिए अपने सुझाव दे सकते हैं। भाजपा कार्यकर्ता 8 से 12 मार्च के बीच हर बूथ पर घर-घर जा कर लोगों से भाजपा के संकल्प पत्र के लिए उनके सुझाव एकत्रित करेंगे। भाजपा के वरिष्ठ नेतागण पूरे प्रदेश में विभिन्न पेशागत व सामाजिक लोगों के साथ बैठक एवं संवाद कर समाज के हर वर्ग के सुझाव एकत्रित करेंगे। केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियों और वर्तमान में चल रहे “मैं हूं मोदी का परिवार” अभियान के बारे में भी जानकारी देंगे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading