तहसील पुलिस ने पकड़ा पौने ग्यारह लाख का प्रतिबंधित गुटखा, गुटखा तस्करों में मची खलबली | New India Times

अब्दुल वाहिद काकर, ब्यूरो चीफ, धुले (महाराष्ट्र), NIT:

तहसील पुलिस ने पकड़ा पौने ग्यारह लाख का प्रतिबंधित गुटखा, गुटखा तस्करों में मची खलबली | New India Times

पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार पाटिल ने प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा कारोबार पर नकेल कसने के लिए पुलिस कर्मियों को आदेश दिया था जिसके चलते पुलिस कर्मियों ने गुटखे का अवैध कारोबार पर जिले भर में नकेल कसना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में सोमवार को तहसील पुलिस ने गुजरात से जलगांव जिले की दिशा में होने वाली गुटखा तस्करी का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने लग्जरी बस से दस लाख अस्सी हजार दो सौ रुपये का प्रतिबंधित विमल गुटखा समेत एक लग्जरी बस को जब्त किया है. पुलिस अधीक्षक पाटिल ने तहसील पुलिस की इस कार्रवाई पर सराहना करते हुए उन्हें शाबाशी दी है. पुलिस कार्रवाई से गुटखा की तस्करी करने वाले व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है.

सोमवार की दोपहर को तहसील पुलिस कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए पुलिस अधीक्षक पाटिल ने बताया कि धूलिया तहसील थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटिल को गुप्ता तंत्र से जानकारी प्राप्त हुई कि सूरत से लग्जरी बस क्रमांक जीजे 19 एक्स 9993 से महाराष्ट्र में प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा की खेप भेजी जा रही है. पुलिस दल ने सुबह तड़के धूलिया तहसील के नेर
कस्बे के पास नाकाबंदी कर 25 बोरों से 10 लाख 80 हजार 200 रुपए का प्रतिबंधित गुटखा जब्त तक किया है. इस मामले में पुलिस ने लग्जरी चालक शेख लतीफ शेख, मैनेजर नदीम खान आसिफ खान, क्लीनर विकास सहादू महाजन निवासी जलगांव को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई के लिए प्रतिबंधित पान मसाला गुटखा का फूड एंड ड्रग डिपार्टमेंट के हवाले करने की कार्रवाई शुरू की थी.

इस कार्रवाई को सफलतापूर्वक पुलिस अधीक्षक प्रविणकुमार पाटील, अपर पोलीस अधीक्षक शप्रशांत बच्छाव, उपविभागीय पुलिस अधिकारी साक्री प्रदीप मैराले के मार्गदर्शन में तहसील थाना प्रभारी अधिकारी हेमंत पाटील के नेतृत्व में पीएसआई सागर काले, हेड कांस्टेबल प्रविण पाटील, धिरज सांगळे, कुणाल शिंगाणे, प्रमोद ईशी, सुमीत चव्हाण, ज्ञानेश्वर गिरासे ने अंजाम दिया है.


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading