भागलपुर जिले में चल रहे विकास कार्यों की उपमुख्यमंत्री ने की समीक्षा

देश, राज्य

अतीश दीपंकर, भागलपुर/पटना (बिहार), NIT:

भागलपुर के समाहरणालय परिसर स्थित समीक्षा भवन में बिहार सरकार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने जिले में चल रहे विकास कार्यों का जिले के सभी जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की मौजूदगी में समीक्षा की।

उपमुख्यमंत्री ने विकास कार्य एवं राजस्व संग्रह के साथ स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत चल रहे कार्यों की भी जानकारी अधिकारियों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों से ली।

जनप्रतिनिधियों ने स्मार्ट सिटी परियोजना के तहत किए जा रहे कार्यों में परियोजना से संबंधित अधिकारियों के द्वारा कोताही बरतने , जिले में एनएच की बदतर स्थिति , भागलपुर शहरी क्षेत्र में पार्किंग नहीं होने से लोगों को होने वाली परेशानियां और कटाव के कारण कई गांव के अस्तित्व पर मंडराते खतरे को लेकर उप मुख्यमंत्री को अवगत कराया।

तार किशोर प्रसाद ने सभी जनप्रतिनिधियों की बातों को गंभीरता से सुनते हुए संबंधित अधिकारियों को कार्य में तेजी लाने और गुणवत्तापूर्ण कार्य कराए जाने को लेकर निर्देश भी दिया। साथ ही अधिकारियों को सरकार के द्वारा निर्धारित राजस्व के लक्ष्य को समय से पूरा किए जाने को लेकर काम करने की भी बात कही।

इससे पूर्व परीक्षा भवन पहुंचने पर जिलाधिकारी ने बुके देकर उप मुख्यमंत्री का स्वागत किया।

बैठक के दौरान भागलपुर सांसद अजय मंडल, कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता और भागलपुर विधायक अजीत शर्मा, कहलगांव विधायक पवन यादव, गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल, महापौर सीमा शाह, जिला परिषद अध्यक्ष टुनटुन साह, जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन सहित जिले के सभी अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

Leave a Reply