न्यू इंग्लिश स्कूल एंड जूनियर कॉलेज के दसवीं के छात्र कौस्तुभ दीपक कुवर ने 98.80 प्रतिशत अंकों के साथ हासिल किया पहला स्थान

देश, राज्य, शिक्षा

अब्दुल वाहिद काकर, ब्यूरो चीफ, धुले (महाराष्ट्र), NIT:

न्यू इंग्लिश स्कूल और जूनियर कॉलेज के दसवीं के छात्र कौस्तुभ दीपक कुवर ने 98.80 प्रतिशत अंकों के साथ पहला स्थान हासिल किया। प्राचार्य राजेंद्र अग्रवाल ने सभी मेधावी एवं पिछड़ा वर्ग के विद्यार्थियों एवं उनके अभिभावकों को सम्मानित किया।

राज्य शिक्षा बोर्ड द्वारा इस साल दसवीं कक्षा की परीक्षाओं को रद्द करने के बाद बोर्ड ने शुक्रवार को आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर दसवीं कक्षा के परिणाम घोषित किए।

परिणाम के अनुसार प्रथम तीन छात्रों के साथ-साथ अनुसूचित जनजाति, अनुसूचित जाति और घुमंतू वंचित जातियों के प्रथम लड़कों और लड़कियों को उनके माता-पिता के साथ कॉलेज द्वारा सम्मानित किया गया।
प्रधानाचार्य राजेंद्र अग्रवाल, उप प्रधानाचार्य एचवी नंद्रे, उप प्रधानाचार्य एनएम तोरवणे, पर्यवेक्षक तारकेश्वरी निकम, वीपी गोसावी, कार्यालय प्रमुख यूडी सालुंके, शिक्षक प्रतिनिधि अविनाश भदाने ने छात्रों को सम्मानित किया।

परीक्षा का परिणाम इस प्रकार है: पहला – कुवर कौस्तुभ दीपक (98.80%), दूसरा – देवरे जान्हवी दिनेश (97.40%), तीसरा – सोनवणे पूर्व प्रवीण (97.20%)

अनुसूचित जनजाति संवर्ग:
पहला – गिरिराज अरुण गावित (94.40%), दूसरा – रोहिणी दिलीप पवार (88.00%)

अनुसूचित जाति संवर्ग:
साक्षी रवींद्र भामरे (94.4%),
दूसरा ओम संजय नागराले (86.40%)

घुमंतू वंचित जाति संवर्ग:
प्रथम- रूपाली दीपक शिंदे (94.00%),
दूसरा – आकाश बापू कोलेकर (90.00%)

अभिनंदन के मौके पर कॉलेज के प्राचार्य राजेंद्र अग्रवाल ने छात्रों और अभिभावकों का मार्गदर्शन किया. उन्होंने कहा, उनका मूल्यांकन नौवीं और दसवीं के वर्षों में छात्रों के लगातार प्रदर्शन का परिणाम है। आने वाला समय कठिन है लेकिन छात्र इसका डटकर सामना कर रहे हैं जैसा कि अभी है, भविष्य में भी इसी तरह के प्रयास की आवश्यकता है। भविष्य की ओर आगे बढ़ने का समय आ गया है। उन्होंने छात्रों और उनके अभिभावकों को भी बधाई दी।

साक्री तालुका एजुकेशन सोसायटी के अध्यक्ष पराग बेडसे, सचिव एड. गजेंद्र भोसले, ट्रस्टी प्रा. अनिल सोनवणे, दीपक अहिरराव, संजू पाटिल, प्रबंध समिति के सदस्य यूएल बोरसे, उज्ज्वला बेदसे, पोपटराव ढोले आदि ने छात्रों को बधाई दी है.

संचालन सुरेश मोहने ने किया। उप प्राचार्य श्री नंद्रे ने परिणाम की जानकारी दी। वीपी गोसावी ने धन्यवाद ज्ञापित किया श्रीमती टीएस निकम ने कार्यक्रम का समन्वयन किया।

Leave a Reply