राज्यसभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ षडयंत्र बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: सत्येन्द्र शर्मा | New India Times

संदीप शुक्ला, ब्यूरो चीफ, ग्वालियर (मप्र), NIT:

राज्यसभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ षडयंत्र बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: सत्येन्द्र शर्मा | New India Times

भारतीय जनता पार्टी के नेता सत्येन्द्र शर्मा ने कहा है कि राज्यसभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ षडयंत्र बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कांग्रेस के नेता सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए एवं कमलनाथ व दिग्विजय सिंह के सामने अपने नंबर बढ़ाने के लिए आये दिन श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ कुछ न कुछ करते रहते हैं।

भाजपा नेता सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि कोरोना काल में जब प्रदेश में हाहाकार मचा हुआ था तब जननायक श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने प्रदेश के हजारों लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण योगदान दिया. मध्यप्रदेश में जब ऑक्सीजन की भारी किल्लत थी सब ऑक्सीजन सुचारू रूप से प्रदेश के अस्तपतालों को मिलती रहे यह बीड़ा उठाया, मध्य प्रदेश के कोने-कोने में ऑक्सीजन की आपूर्ति व्यवस्था की, यही नहीं कोरोना से संबंधित दवाइयां, इंजेक्शन भी अस्पताल एवं मरीजों को उपलब्ध कराए गए।
श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के निर्देश पर मध्यप्रदेश में जगह जगह जिला स्तर पर आइसोलेशन सेंटर खुलवाए उसमें मरीजों को निःशुल्क इलाज के साथ-साथ निःशुल्क भोजन, निःशुल्क दवाइयों की व्यवस्था की गयी जिसका लाभ प्रदेश की जनता को हुआ।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि मुझ जैसे हजारों लोगों के परिवार के सदस्यों के जान की रक्षा के लिए श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने मदद की, हॉस्पिटलों में भर्ती कराया, इलाज की व्यवस्था करवाई गई एवं जरूरतमंद लोगों तक भोजन के पैकेट एवं राशन भिजवाया गया।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि जब मैं चारों ओर से संकट में घिरा हुआ था, मेरे ऊपर संकटों का पहाड़ टूट पड़ा, जब मेरा पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव हो गया, पूज्य माता जी एवं पिताजी का स्वास्थ्य चिंताजनक हो गया और ऑक्सीजन लेवल लगातार गिरने लगा तब जननायक महाराज श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने पूज्य माता जी एवं पिताजी का इलाज कराया यह भुलाया नहीं जा सकता. इसी प्रकार हजारों लोगों की मदद की यह भुलाया नहीं जा सकता।

राज्यसभा सांसद श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के खिलाफ षडयंत्र बर्दाश्त नहीं किया जाएगा: सत्येन्द्र शर्मा | New India Times

समस्या आपकी संघर्ष हमारा के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग ही नहीं मध्य प्रदेश में विकास की धारा बहाने वाले श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने श्रीमंत माधवराव सिंधिया सेवा मिशन के तहत अभी हाल ही में एक करोड़ रुपए की 6 एंबुलेंस दान की है, यह कोई पहला और अंतिम उदाहरण नहीं है, कई वर्षों से लगातार निजी करोड़ों रुपए के इलाज का खर्च जनता की सेवा में करते आ रहे हैं, यह कोई आसान कार्य नहीं है. दूसरों की सेवा में करोड़ों रुपये खर्च करने के लिए बड़ा दिल चाहिए और ह्रदय में सेवा भाव होना चाहिए तभी व्यक्ति जननायक बनता है इसलिए प्रदेश की जनता श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया को जननायक एवं महाराज कहती है।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ऐसे महानायक के खिलाफ कांग्रेस एवं एनएसयूआई के द्वारा किया गया कृत्य निंदनीय है इसकी जितनी निन्दा की जाए वह कम है. पूर्व में भी जिस प्रकार के पोस्टर लगाए गए वह निंदनीय है और कांग्रेस के इस अपराध के लिए जनता कभी माफी नहीं देगी. कांग्रेस की सुई महाराज के इर्द गिर्द घूमती रहती है वह श्रीमंत सिंधिया के खिलाफ झूठे आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं और कमलनाथ दिग्विजयसिंह के सामने अपने नम्बर बढ़ाना चाहते हैं इससे ज्यादा कुछ नहीं।

कांग्रेस पार्टी के नेता मानसिक रूप से दिवालिया हो गए हैं और रात में भी इनको सपनों में श्रीमंत सिंधिया दिखाई देते हैं और समय-समय पर इस प्रकार के कुकृत्य करते रहते हैं जिसको प्रदेश की जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी और इसका जनता ने उपचुनाव में मुंहतोड़ जवाब दिया है और आगे भी जनता जबाब देगी।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ऐसे कुकृत्य कतई बर्दाश्त नहीं किये जायेंगे और कांग्रेस की ईंट से ईंट बजा देंगे. जब हम सड़कों पर कांग्रेस के नेताओं का विरोध करने उतरेंगे तो छिपने के लिए जगह भी नहीं मिलेगी।
सत्येन्द्र शर्मा ने प्रशासन से मांग की ऐसे लोगों के खिलाफ शीघ्र कड़ी कार्यवाही की जाए।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading