लॉक डाउन कोरोना कर्फ्यू के चलते जिले के नगरीय क्षेत्रों में रहा बंद, कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता एवं एसपी श्री विजय भागवानी ने मैदानी स्तर का भ्रमण कर लिया जायजा

देश, राज्य

रहीम शेरानी हिदुस्तानी, अलीराजपुर (मप्र), NIT:

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर जिले के नगरीय क्षेत्रों में लागू कोराना कर्फ्यू का पालन सुनिश्चित किया गया। मैदानी स्तर पर व्यवस्थाओं का जायजा लेने कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी श्रीमती सुरभि गुप्ता एवं पुलिस अधीक्षक श्री विजय भागवानी ने नगर में भ्रमण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। उन्होंने अलीराजपुर में कोरोना कर्फ्यू के दौरान बस स्टैंड, मुख्य मार्गों, रामदेव मंदिर चांद पुर रोड सहित अन्य स्थानों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने विभिन्न स्थानों पर माइक्रो कंटेन्मेंट क्षेत्रों का भी निरीक्षण किया।

कोरोना कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक रूप से बाजार में निकले लोगों पर अस्थायी जेल भेजने की कार्रवाई भी की गई। इस दौरान कलेक्टर श्रीमती गुप्ता एवं एसपी श्री भागवानी ने अलीराजपुर में विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया।

अपर कलेक्टर श्री सुरेश चन्द्र वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने भी लॉक डाउन की व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहीं जिले के अन्य नगरीय क्षेत्रों जोबट एवं चन्द्रशेखर आजाद नगर में भी लॉक डाउन रहा। संबंधित अनुविभागीय अधिकारी राजस्व एवं अन्य अमले ने लोक डाउन की व्यवस्थाओं पर नजर रखी। इस दौरान पुलिस, राजस्व सहित अन्य विभागों का अमला तैनात रहा। वहीं नगर पालिका कर्मचारियों द्वारा नगरीय क्षेत्रों में सफाई और सेनेटाइजेशन का कार्य भी किया गया।

Leave a Reply