होली और दिवाली से कम नहीं है आज का दिन: सांसद श्री कांतिलाल भूरिया | New India Times

रहीम शेरानी, ब्यूरो चीफ, झाबुआ (मप्र), NIT:

होली और दिवाली से कम नहीं है आज का दिन: सांसद श्री कांतिलाल भूरिया | New India Times

मेघनगर में किसान कल्याण तथा कृषि विभाग राजस्व विभाग जनपद मेघनगर द्वारा गुरुवार को किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। किसान सम्मेलन का शुभारंभ सर्व प्रथम मां सरस्वती व महात्मा गांधी की तस्वीर पर माल्यार्पण कर किया गया। किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए लोकप्रिय सांसद श्री कांतिलाल भूरिया ने कहा कि आज का दिन आपके लिए होली और दिवाली से कम नहीं है। कांग्रेस पार्टी की कमलनाथ सरकार ने मध्य प्रदेश में सरकार बनते ही मात्र 3 घंटे में किसानों का कर्ज माफ किया है हमारे नेता राहुल गांधी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए चुनाव के पहले झाबुआ आए थे उन्होंने आप लोगों से वादा किया था मध्यप्रदेश में हमारी पार्टी की सरकार बनते ही किसानों का दो लाख तक का कर्ज माफ करेंगे बिजली बिल हाफ करेंगे इसी तरह के अनेक काम कांग्रेस पार्टी की सरकार ने किए हैं।

होली और दिवाली से कम नहीं है आज का दिन: सांसद श्री कांतिलाल भूरिया | New India Times

हमारी सरकार जो वादा करती है उसे पूरा करती है। सिर्फ झाबुआ जिले में 200 करोड़ माफ हुए हैं। होली के बाद दिल्ली की कुर्सी के चुनाव होने वाले है दिल्ली में हमारी सरकार बनते ही दो लाख के ऊपर वाले किसानों के कर्ज भी माफ करेंगे गरीब किसानों को अब चक्कर नहीं काटने पड़ेंगे सभी कायदे सरल करेंगे आपको अब सीधे रास्ते चलना है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार 15 साल से बैठी थी और कुंभकरण की नींद में सोती रही किसानों के कर्ज माफ नहीं किए मध्यप्रदेश में हमारी सरकार बनते ही हमने मात्र 3 घंटे में मध्य प्रदेश के तमाम किसानों के कर्ज माफ किए हैं। किसान सम्मेलन में क्षेत्र के लोकप्रिय विधायक श्री वीरसिग भूरिया ने अपने उद्बोधन में कहा कि बीजेपी के लोग फितरत फैलाने वाले कहते हैं कर्ज माफी नहीं हुई हमारी सरकार के सभी लोग सभी अधिकारी गरीब किसानों को फायदा पहुंचाने के लिए लगातार 24 घंटे लगे हुए हैं हम रात-दिन गरीबों के फायदे के लिए काम कर रहे हैं मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गरीबों के लिए वचनबद्ध है जो वचन दिया था वह पूरा किया जा रहा है। मैं खुद पूरे विधानसभा क्षेत्र में गरीबों के लिए काम कर रहा हूं मेरे पास कोई गार्ड नहीं है !जनता मेरी गार्ड है होली के बाद फिर लोकसभा दिल्ली की कुर्सी के चुनाव आ रहे हैं। कमर कस लो जिसने भी हमे व्हिस्की दारू पीकर वोट नहीं दिया है। उन्हें भी हम फायदा पहुंचा रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ गरीबों के हितेषी है। मध्य प्रदेश सरकार सब आप के भले के काम कर रही है। किसान सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिला जनपद अध्यक्ष श्रीमती शांति डामोर ने कहा कि हमारी कांग्रेस पार्टी की सरकार अनेक योजनाएं गरीबों के भले के लिए चल रही है। सम्मेलन में कांग्रेस के पूर्व जिला अध्यक्ष व लोकप्रिय समाजसेवी सुरेश सेठ (पप्पू भैया) भी मंच की शोभा बढ़ा रहे थे।

होली और दिवाली से कम नहीं है आज का दिन: सांसद श्री कांतिलाल भूरिया | New India Times

झाबुआ जिले के मेघनगर मंडी प्रांगण में किसान सम्मेलन में हजारों की संख्या में किसान पहुंचे पूरा पांडाल खचाखच भरा हुआ था। किसान सम्मेलन मैं जय किसान फसल ऋण माफी योजना के अंतर्गत किसान सम्मान पत्र ताम्र पत्र फसल ऋण माफी प्रमाण पत्र का भी वितरण किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन फूड इंस्पेक्टर श्री गामड़ द्वारा किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि सांसद श्री कांतिलाल भूरिया, विधायक श्री वीरसिग भुरिया, जिला जनपद अध्यक्ष श्रीमती शांति राजेश डामोर, मेघनगर जनपद अध्यक्ष श्रीमती सुशीला प्रेम भाबर, कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष व लोकप्रिय समाजसेवी सुरेश सेठ (पप्पू भैया) थांदला जनपद अध्यक्ष श्री गेदाल डामोर, श्री पारसिंह डिंडोर, पूर्व सरपंच सुलेमान शेख, श्री अरुण औहारी, श्री कालू सिंह नलवाया, रोशन बारिया, श्रीमती प्रेमलता भट्ट, श्री रायसिंह सहलोत, श्रीमती शाहिदा भाबर, मेहबूब सुलेमान, पार्षद कलसिंह भूरिया, श्री राधेश्याम सोलंकी, कालू सिंह बसोड, जोगी वसुनिया, राकेश गामड़,गंगा वसुनिया, संदीप जैन, पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता युसूफ नन्हे खां मांगीलाल पंचाल, अरुण ओहारी, रोशन बारिया, वसना वसुनिया, सरपंच प्रताप ताहेड, विक्की डोडियार, आदी सैकड़ों कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading