मप्र की राजधानी भोपाल में लडकी का अश्लील एमएमएस बनाकर युवक दो वर्षों तक करता रहा बलात्कार, पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज | New India Times

सरवर खान जरीवाला, भोपाल, NIT; ​
मप्र की राजधानी भोपाल में लडकी का अश्लील एमएमएस बनाकर युवक दो वर्षों तक करता रहा बलात्कार, पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज | New India Timesराजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाने में एक युवती का अश्लील एमएमएस बनाकर उसके साथ दो सालों तक बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है। भोपाल के कोहेफिजा पुलिस थाने में आरोपी युवक के एफआईआर दर्ज पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल के कोहेफिजा इलाके में रहने वाली एक युवती  2015 में जब वह दसवीं क्लास में थी तब उसकी मुलाकात कबीटपुरा निवासी अनुज लोहट से हुई, इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई। युवक उसे अपने साथ गई जगह घुमाने ले जाने लगा। एक अगस्त 2015 को अनुज युवती को अपने साथ घुमाने मनुआभान टेकरी ले गया और उसे झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद अनुज उसके साथ बार बलात्कार करता रहा। युवती ने जब इसका विरोध किया तो युवक ने उससे कहा कि उसने उसका अश्लील एमएमएस बना लिया है, अगर उसने किसी को भी इस बारे में बताया तो वह उसका वीडियो वायरल कर देगा। बदनामी के डर से युवती उसकी ज्यादती सहती रही। इस दौरान युवक कई बार अपने एक दोस्त के यहां युवती को ले गया और उसके साथ ज्यादती की। इसके बाद भी युवती ने उसका विरोध किया तो उसने उसके साथ मारपीट कर उसे जानसे मारने की धमकी दी। अनुज की हरकतों से परेशान होकर युवती ने खुदकुशी करने के लिए कमरे में फांसी का फंदा बनाया इस दौरान युवती को फांसी लगाते उसकी मां ने देख लिया। जब उससे फांसी लगाने की वजह पूछी तो वह रोने लगी और मां को सारी आपबीती बता दी। बेटी के मूंह से ऐसी बात सुनकर मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इसके बाद मां बेटी को लेकर कोहेफिजा थाने पहुंची और अनुज लोहट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 294, 506 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading