अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर भोपाल के 19 मंडलों में केक काटकर की उनके दीर्घायु की कामना  | New India Times

अबरार अहमद खान, भोपाल, NIT; ​अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर भोपाल के 19 मंडलों में केक काटकर की उनके दीर्घायु की कामना  | New India Timesभारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री श्री अटल बिहारी वाजपेयी के 93वे जन्मदिन पर आज भोपाल जिले के प्रत्येक मंडल स्तर पर रचनात्मक एवं सेवा कार्य संपन्न हुए। अटलजी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर संगोष्ठियों का आयोजन किया गया। भोपाल के 19 मंडलों में कार्यकर्ताओं ने केक काटकर, चिकित्सालयों में फल वितरण, मिष्ठान्न वितरण एवं गरीबों को कंबल वितरण कर श्री अटलजी के दीर्घ आयु की कामना की।  

 भोपाल जिले के सभी 19 मंडलों में अटलजी के जन्मदिन पर केक काटकर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की गयी। मध्य विधानसभा क्षेत्र में गैस राहत अस्पताल के बैंक कॉलोनी, शाकिर अली हॉस्पिटल में फल वितरण का आयोजन किया गया। वृद्ध आश्रम शाहजहानाबाद में प्रदेश अध्यक्ष व सांसद श्री नंदकुमारसिंह चैहान, जिलाध्यक्ष व विधायक श्री सुरेंद्रनाथ सिंह ने कंबल वितरण किया। ​अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिवस पर भोपाल के 19 मंडलों में केक काटकर की उनके दीर्घायु की कामना  | New India Times इस अवसर पर समाज सेवियों का श्री नंदकुमारसिंह चैहान ने सम्मान किया। सम्मानित होने वालों में जाहिद मीर, पर्यावरण चेतना स्वच्छ भारत अभियान से संबंद्ध है। जनाब अयाज खान लावारिस मरीजों की चिकित्सा में व्यस्त रहते है। शिखा शाह गरीब बच्चों के अध्ययन का बंदोबस्त करने में समय गुजारती है। मिस्टी शाह गरीब बच्चों की पढ़ाई की व्यवस्था, डाॅ. श्रुति सोनी कई बार रक्तदान कर चुकी है। भजन बालरमानी अंतिम संस्कार की व्यवस्था में हमेशा योगदान करते है। सभी का रक्तदान शिविर के मौके पर श्री नंदकुमारसिंह चौहान द्वारा सम्मान किया गया। इस अवसर पर 31 से अधिक रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। महापौर श्री आलोक शर्मा ने भी रक्तदान शिविर के आयोजकों की भूरि-भूरि प्रशंसा की। श्री चैहान ने अग्रसेन मंडल के वार्ड नं. 7 में स्वच्छता अभियान में भाग लिया। इस अवसर पर महापौर श्री आलोक शर्मा, श्री सत्यार्थ अग्रवाल, श्री मनोज राठौर, श्री राजेश जोधवानी, श्री विकास सोनी सहित जिला पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।

 समता चौक पर जिला अध्यक्ष विधायक श्री सुरेंद्रनाथ सिंह के नेतृत्व में आईटी एवं सोशल मीडिया टीम द्वारा अटलजी के जन्मदिन पर उनके जीवनकाल से जुड़ी उपलब्धियां, कविताएं और भाषणों के चलचित्र दिखाए गए तथा केक भी काटा गया।

 गैस राहत हॉस्पिटल बैंक कॉलोनी जहांगीराबाद स्थित हॉस्पिटल में फल फ्रूट वितरण किया गया। जिला अध्यक्ष श्री सुरेंद्र नाथ सिंह ने वही बैंक कॉलोनी पर स्थित स्कूल में शिक्षा प्रकोष्ठ ने अटलजी के जन्मदिन पर केक काटकर जन्मदिन मनाया। विचार गोष्ठी का भी आयोजन किया गया। इस अवसर पर पप्पू विलास, दिनेश यादव, विशाल यादव, रवि श्रीवास श्री प्रदीप श्रीवास्तव, श्री महेश साकेत उपस्थित थे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading