पुलिया बनने की खुशी में नाचे ग्रामीण दौड़ी खुशी की लहर, विधायक ने 2 पुलिया एवं एक नलजल योजना का किया भूमिपूज | New India Times

मो. मुजम्मिल, जुन्नारदेव/छिंदवाड़ा (मप्र), NIT:

पुलिया बनने की खुशी में नाचे ग्रामीण दौड़ी खुशी की लहर, विधायक ने 2 पुलिया एवं एक नलजल योजना का किया भूमिपूज | New India Times

विधायक सुनील उइके द्वारा ग्रामीण अंचल पहुंचकर जनता के बीच रूबरू हुए वर्षों पुरानी मांग ग्रामीण अंचल के वासियों की जिसका भूमि पूजन किया गया। भूमि पूजन के बाद खुशी में लोग झूमते हुए नजर आए। नवेगांव क्षेत्र की भतोड़िया खुर्द के गांव रेन्दई ढाना और ग्राम पंचायत मोरछी के गांव टेकापार के रहवासियों को पुलिया निर्माण कार्यों की सौगात दी, वहीं आंकिया पंचायत के वाशिन्दों के लिए नल जल योजना सहित पानी की टँकी निर्माण का भूमिपूजन किया। कहा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद नकुलनाथ के विशेष सहयोग से उन्होंने ग्राम वासियों की बरसो पुरानी मांग को पूरा किया है। उन्होंने ग्राम वासियो को बताया कि रहवासियो की मांग पर रेन्दई ढाना में 80 लाख 18 हजार की लागत से और मोरछी में 46 लाख 60 हजार की लागत से पुलिया निर्माण कार्य स्वीकृत करवाया गया है ताकि दोनों ग्रामो के स्कूली बच्चों सहित सभी लोगो को बारिश के दौरान होते रही आवागमन की समस्या से मुक्ति मिलेगी वही दूरी भी कम होने से समय भी बचेगा।
नवेगांव के आंकिया पंचायत के लोगो के लिए विधायक ने आज ही 1 करोड़ 28 लाख 21 हजार की लागत से बनने वाले नल जल योजना सहित ओवरहेड टैंक (पानी की टँकी) का भी भूमिपूजन किया।

पुलिया बनने की खुशी में नाचे ग्रामीण दौड़ी खुशी की लहर, विधायक ने 2 पुलिया एवं एक नलजल योजना का किया भूमिपूज | New India Times

दो पुलिया और नलजल योजना के तहत पानी की टँकी का भूमिपूजन करते हुए उन्होंने आम जनता को संबोधित भी किया। कहा हमारे आदर्श तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, सांसद नकुलनाथ के विशेष प्रयासों से वे विधानसभा क्षेत्र की जनता को मूलभूत सुविधा उपलब्ध करवा रहे है। उन्होंने कहा रेन्दईढाना और टेकापार के लोगो ने चार वर्ष पहले उन्हें क्षेत्र में पुलिया निर्माण कराने की मांग की थी, बताया था कि बारिश के दौरान पुलिया नही होने की वजह से दोनो गांव के लोगो को लम्बी दूरी तय करना पड़ता था और इससे समय भी ज्यादा लगता था। स्कूली बच्चों को भी घूम कर स्कूल जाना पड़ता था। अब पुलिया बनने से दोनो गांव के लोगो का समय बचेगा और दूरी भी कम होगी।

आंकिया पंचायत में नवीन नलजल योजना के तहत 128.21 लाख से बनने वाली नल जल योजना सहित पानी की टँकी का भूमि पूजन करते हुए उन्होंने लोगों से कहा कि आम जनता की मूलभूत जरूरतों का ख्याल रखने का काम कांग्रेस ही करती है। उन्होंने कहा हमारे नेता लोगो के लिए कोरी घोषणाएं नही करते बल्कि समस्याओं का सीधा निराकरण करते है।

पुलिया तथा नल जल योजना सहित पानी की टँकी का निर्माण कार्य का भूमिपूजन कार्यक्रम के दौरान विधायक सुनील उईके के साथ साथ ब्लॉक अध्यक्ष सिम्मीलाल परतेती, अनिल मिगलानी, घनश्याम तिवारी, विजय सूर्यवंशी, गोकुल यदुवंशी, केकी पंथकी, प्रदीप बत्रा, राजेश मिगलानी, मंगलू यदुवंशी, जोगी यदुवंशी, मनीराम साहू, नौखे यदुवंशी, धरमदास यदुवंशी, दुर्गा यदुवंशी, सुनील यदुवंशी, तानुराम धुर्वे, राकेश गुप्ता, लेखराम यदुवंशी, केदार यदुवंशी, मोहित यदुवंशी, गणपत आरसे, शिव बेलवंशी, ममतेश बेलवंशी, जगदीश यदुवंशी, निक्की सूर्यवंशी, मुकेश उइके, मनोहर यदुवंशी, मोटू धुर्वे, नानकराम उइके, रामनाथ धुर्वे, महेश नंदवंशी सहित आदि पदाधिकारी कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन भी उपस्थित थे।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading