मुबारक अली, ब्यूरो चीफ, शाहजहांपुर (यूपी), NIT:

आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान में जनपद के विभिन्न विद्यालयों के छात्रों द्वारा भी प्रतिभाग किया जा रहा है। इसी क्रम में जिला अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने बुधवार को लीड कान्वेंट स्कूल एवं दून इंटरनेशनल स्कूल पहुंचकर बच्चों को तिरंगा झंडे वितरित किए।
आयोजित कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी ने सभी से अपील की है कि आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत सभी लोग अपने-अपने घरों पर तिरंगा झंडा आवश्य लगाएं। उन्होंने कहा कि शासन से प्राप्त निर्देशों के क्रम में जनपद में हर घर तिरंगा कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु, विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से व्यापक प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि महान स्वाधीनता संग्राम में शहीद हुए क्रांतिकारियों को विनम्र श्रद्धांजलि देते हुए उनके आदर्शों के विषय में लोगों को बताकर उनमें राष्ट्र प्रेम की भावना का संचार किए जाने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम को व्यापक स्तर पर आयोजित कराया जायेगा।

जनपद के सभी क्षेत्रों में इसको व्यापक स्तर पर आयोजित कराए जाने हेतु कार्य किए जा रहे हैं। उन्होंने अभियान में सहयोग के लिए सभी को धन्यवाद भी ज्ञापित किया।
इस दौरान व्यापार मंडल के अध्यक्ष सचिन बाथम, लीड कान्वेंट स्कूल के डायरेक्टर मो. जमाल, लीड कान्वेंट स्कूल की प्रधानाचार्य तराना जमाल, दून इंटरनेशनल के एमडी जसमीत साहनी, दून इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्य शमा जैदी सहित विद्यालय के छात्र उपस्थित रहे।

By nit

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *