कांग्रेस को फिर लगा झटका, चटुआ के बाद नजरपुर के भी कांग्रेसियों ने थामा भाजपा का दामन, कांग्रेस छोड़ भाजपा की शरण में आए सैकड़ों युवा

देश, राज्य

मो. मुजम्मिल, जुन्नारदेव/छिंदवाड़ा (मप्र), NIT:

बीते दिन नजरपुर के कुछ युवाओं ने कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ली थी. बीजेपी के भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नवजीत मोनू जैन के नेतृत्व में व नजरपुर के वरिष्ठ भाजपा नेता सुधीर तिवारी, शशिकांत उपाध्याय, जानी प्रजापति, सुन्दर तिवारी, विजेंद्र विश्वकर्मा के तत्वधान में नजरपुर के ग्राम धाधरा ढाने के 40 से अधिक ग्रामीणों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व म.प्र. के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जनकल्याणकारी योजनाओं और जनहित में सरकार के कार्यो से प्रभावित होकर भारतीय जनता पार्टी के साथ जुड़कर देश हित में भाजपा की रीति नीति को घर घर तक पहुँचाने का संकल्प लेकर भाजपा में प्रवेश कर लिया.

इस दौरान भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नवजीत मोनू जैन व नजरपुर के वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने तिलक लगाकर,भाजपा का गमछा पहनाकर और मुँह मीठा कराकर सभी को भाजपा की सदस्यता दिलाई। सदस्यता लेने वालों ने बताया कि कमलनाथ नकुलनाथ से लेकर विधायक सुनील उइके ने क्षेत्र को छलने का कार्य किया है , जो कुछ भी विकास दिखता है सब भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार के नेतृत्व में हुआ है , भाजपा सरकार ने हर वर्ग के लोगो के लिए काम किया है. कॉंग्रेस के विधायक व पदाधिकारियों की वादा खिलाफी और भ्रष्टाचार करने वालों को संरक्षण देने से गुस्साए इन कॉंग्रेसियों और ग्रामीणजनों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है। ज्ञात हो कि नजरपुर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष घनश्याम तिवारी की गृह ग्राम पंचायत है, इसी पंचायत के एक ग्राम से इतनी बड़ी संख्या में भाजपा में शामिल होकर ग्रामीणों ने एक प्रकार से कॉंग्रेस को ठेंगा दिखाया है। इस दौरान भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नवजीत मोनू जैन के साथ में भाजपा नगर मंडल महामंत्री प्रवीण सोनू चौहान व युवा नेता जगन्नाथ यदुवंशी और अमन सोनी भी उपस्थित रहे।

भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी देते हुए बताया अनुपम प्रजापति, मोहन सिंह धुर्वे, रमेश धुर्वे, रितेश धुर्वे, तरुण ठाकुर, कुंदन सिंह धुर्वे, रवि धुर्वे, अजय वाडीवा, मनोज वाडीवा, अरविंद वाडीवा, राजपाल मरकाम, राजेश मरकाम, विष्णु परतेती, विकास परतेती, सुनील नर्रे, रोहित नर्रे, सोहन नर्रे, सालक राम इवनाती, संतोष नर्रे, जगदीश परतेती, रितिक परतेती, अनिल परतेती, सज्जू परतेती, गुजराल धुर्वे, राजेश धुर्वे, गुरुदेव धुर्वे, चंदन परतेती, पुनाराम धुर्वे, चंदन सिंह धुर्वे, शुभम प्रजापति, अरुण प्रजापति, सागर मरकाम, अनिल नर्रे, अंकित परतेती, ओमप्रकाश इवनाती, झामसिंह इवनाती, विजय मरकाम, अजय मरकाम, अर्जुन वाडीवा, किशोर वाडीवा शामिल हुए हैं।

Leave a Reply