सुनसागांव में हेडमास्टर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन | New India Times

लियाक़त शाह, भुसावल/जलगांव (महाराष्ट्र), NIT:

सुनसागांव में हेडमास्टर सम्मान समारोह का हुआ आयोजन | New India Times

भुसावल तहसील से सटे सुनसागांव में हेडमास्टर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. भुसावल तालुका हेडमास्टर्स एसोसिएशन ने दादासाहेब दामू पांडु पाटिल सेकेंडरी स्कूल में शनिवार को हेडमास्टर सम्मान समारोह का आयोजन किया. इस दौरान जिला प्रधानाध्यापक संघ के संयुक्त सचिव एस.पी. भीरुद ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस अवसर पर महाराष्ट्र राज्य माध्यमिक और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय निगम के राज्य अध्यक्ष जे.के पाटिल, हेडमास्टर्स एसोसिएशन मंडल बोर्ड के सचिव गोपाल पाटिल, यावल हेडमास्टर तालुका के अध्यक्ष जयंत चौधरी, रावेर हेडमास्टर तालुका के अध्यक्ष आर.एल. चौधरी, सर्वोदय हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक डी.पी सालुंखे, माध्यमिक शिक्षक मंडल सुनसागांव के अध्यक्ष वी. हरि पाटिल, सदस्य उल्हास भोले, गणेश पाटिल, सुदाम भोले, शिक्षक परिषद के नेता एस.एस अहिरे, जी.एस सोसाइटी के पूर्व विशेषज्ञ निदेशक योगेश इंगले, न्यू प्राइमरी सोसाइटी के निदेशक प्रदीप सोनवणे, एपीजेकेवाईएस के महाराष्ट्र निदेशक सुनील वानखेड़े, राष्ट्रीय बाल विज्ञान केंद्र के अध्यक्ष जीवन महाजन, विज्ञान मंडल के अनिल माली, खेल संघ के राज्य उपाध्यक्ष डॉ. प्रदीप सखारे, कास्टट्राइब संघ के तालुका अध्यक्ष समाधान जाधव आदि उपस्थित थे.
कार्यक्रम के प्रारंभिक भाग में, भुसावल तालुका हेडमास्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष जे.पी सपकाले ने तालुका का कार्यभार संभालने के बाद, कोरोना के समय में भी तालुका हेडमास्टर्स एसोसिएशन के काम को जारी रखा और समय-समय पर अपने वरिष्ठों के माध्यम से प्रधानाध्यापकों को सूचित किया. प्रधानाध्यापक ने कहा कि समय-समय पर संगठन को एकजुट करने के साथ-साथ समूह संसाधन केंद्र और स्कूल के बीच समन्वय स्थापित करने का प्रयास किया गया है.
कार्यक्रम की सफलता के लिए भुसावल तालुका हेडमास्टर्स एसोसिएशन के उपाध्यक्ष ए.ए. जगताप, सचिव एन.एस. भालेराव, सदस्य एन.बी किरांगे, ए.आर गुरचल, एन.आर सैय्यद, आई.वाई शेख, एस.बी लोखंडे, एस.एस पाटिल, दादासाहेब दामू पांडु पाटिल माध्यमिक विद्यालय के सभी शिक्षकों और गैर-शिक्षण कर्मचारियों ने कड़ी मेहनत की.


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading