पुराने भाजपा नेता संजय श्रीवास विपणन प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नियुक्त

देश, राजनीति, राज्य

रहीम शेरानी हिन्दुस्तानी, ब्यूरो चीफ, झाबुआ (मप्र), NIT:

झाबुआ जिले के मेघनगर भारतीय जनता पार्टी के पुराने नेता संजय श्रीवास को भोपाल में हुए अधिवेशन में आमंत्रित किया गया था जिसके बाद वह भोपाल के कार्यक्रम में सम्मिलित हुए थे.

मध्य प्रदेश के झाबुआ जिले में वर्षों से सहकारिता के क्षेत्र में काम कर रहे संजय श्रीवास और गणेश प्रजापत को महत्वपूर्ण जिम्मेदारिया दी गई हैं. दोनों को प्रदेश का प्रतिनिधित्व मिलने से सहकारिता और भाजपा की राजनीति से जुड़े लोगों में हर्ष व्याप्त है.

प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष श्री नारायण सिंह चौहान ने वरिष्ठ पदाधिकारियों की अनुशंसा पर मेघनगर के संजय श्रीवास को प्रदेश संयोजक का दायित्व दिया एवं सहकार भारती के जिला अध्यक्ष गणेश प्रजापत को प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया है.
पदों से नवाजे जाने के बाद प्रदेश के अलग-अलग जिलों से सहकारिता और भाजपा से जुड़े लोगों ने दोनों को बधाइयाँ प्रेषित की और बधाईयां देने वालों का सिलसिला जारी है.
चर्चा के दौरान श्री श्रीवास और श्री प्रजापति ने बताया कि इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के लिए हम प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हैं साथ ही हमारा प्रयास होगा कि सहकारिता क्षेत्र से जुड़े लोगों के साथ सहकार भारतीय संगठन को भी वरिष्ठों के मार्गदर्शन में मजबूती प्रदान कर और बेहतर परिणाम लाने वाले काम किए जाएं. पदों से नवाजे जाने पर विशेष रूप से उमंग जैन, पत्रकार रहीम शेरानी, रामचंद्र मेडा, श्रीनाथ उपाध्याय, नूरा बारिया, सागरमल जैन, कल्याण डामोर, दर्शन नायक, प्रांजल शर्मा, अशोक बंधु, बाबूलाल पाटीदार, नरेंद्र बामन, लालसिह भूरिया आदि ने दोनों को बधाई देकर उज्जवल भविष्य की कामना की है.

Leave a Reply