4 देसी पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस के साथ राजस्थानी युवक गिरफ्तार | New India Times

अब्दुल वाहिद काकर, ब्यूरो चीफ, धुले (महाराष्ट्र), NIT:

4 देसी पिस्टल, 20 जिंदा कारतूस के साथ राजस्थानी युवक गिरफ्तार | New India Times

चालीसगांव रोड पुलिस ने राजस्थानी युवक से चार देसी पिस्टल और बीस जिंदा कारतूसों के साथ सोमवार की देर रात को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायालय में पेश किया जहां पर न्यायधीश ने संदिग्ध आरोपी इकबाल खान वली मोहम्मद को 4 सितंबर तक पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिये हैं।

मंगलवार की दोपहर को एसपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए थाना प्रभारी अधिकारी संदीप पाटील ने बताया कि सोमवार की देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि इकबाल खान वली मोहम्मद 19 वर्ष व्यवसाय-मार्बल काम निवासी मजत, ठाकरखेडा शिला की डहाणी समदडी तहसिल-शिवाना जि.बाडमेर, राजस्थान आगरा मुंबई महा मार्ग की चालीसगांव चौराहे पर देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस बिक्री करने के इरादे से आने वाला है। इस दबिश पर तत्काल प्रभाव से एक दल का गठन किया और पुलिस ने निर्धारित समय पर छापेमारी कर खान की तलाशी ली गई जिसमें पुलिस ने चार देसी पिस्टल और बीस जिंदा कारतूसों को जब्त किया है।

मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया गया था जहाँ न्यायाधीश ने उसे 4 दिनों की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश पारित किए। पुलिस ने आशंका जताई है कि संदिग्ध आरोपी ने राजस्थान और धुलिया शहर में बड़े पैमाने पर देसी पिस्टल की बिक्री की होगी। पुलिस इस दृष्टिकोण से जांच पड़ताल कर रही है।

इस कार्यवाही को सफलतापूर्वक पुलिस अधीक्षक चिन्मय पंडीत, अपर पुलिस अधिक्षक प्रशांत बच्छाव,
उपविभागीय पुलिस अधिकारी दिनकर पिंगळे के मार्गदर्शन में चालीसगांव रोड थाना प्रभारी अधिकारी संदिप पाटील, पीएसआई एन.जी. चौधरी, हेड कांस्टेबल पंकज चव्हाण, कैलास वाघ, बी.आय. पाटील, संदीप कढरे, अविनाश पाटील, हेमंत पवार, स्वप्नील सोनवणे, शरद जाधव, प्रशांत पाटील ने धर दबोचा. संदिग्ध के खिलाफ चालीसगांव रोड पोलीस थाने में विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।


Discover more from New India Times

Subscribe to get the latest posts to your email.

By nit

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading