यूएफएफ ग्रुप सामाजिक संस्था के द्वारा भोपाल में किया गया रक्तदान शिविर का आयोजन

देश, राज्य, समाज

कुलदीप सिंह, शेख़ नसीम, भोपाल (मप्र), NIT:

हर साल की तरह इस साल भी 26 जनवरी के पावन पर्व पर भोपाल शहर की जानी-मानी सामाजिक संस्था यूएफएफ ग्रुप की जानिब से लिली टॉकीज चौराहे पर ब्लड-डोनेट कैम्प का आयोजन किया गया। इस कैम्प में हर समाज हर वर्ग के लोगो ने ब्लड-डोनेट कर अपना योगदान दिया।

यूएफएफ ग्रुप सामाजिक संस्था हर साल 26 जनवरी को ब्लड-डोनेट कैम्प का आयोजन करती हैं जिसमें हर धर्म हर वर्ग के लोग जन-भागीदारी करके अपना ब्लड डोनेट करते हैं।

इस मौके पर संस्था के अध्यक्ष आमिर मूसा ने NIT सवांददाता से बात करते हुऐ कहा कि सब से पहले में अपने उन सहयोगियों को बधाई देता हूँ जिन्होंने इस केम्प के आयोजन में अपना अहम योगदान दिया ।उसके बाद उन्हों ने कहा कि ब्लड डोनेशन करने से इंसान को दिल से खुशी महसूस होती है। इसलिए इंसान को खुश रहने के लिए इससे बड़ा कोई काम नही है अगर किसी को ब्लड देने से किसी की जान बचती है तो इससे मन को खुशी और संतुष्टि का भाव मिलता है।

यूएफएफ ग्रुप द्वारा किए गए ब्लड-डोनेट आयोजन में मुख्य रूप से मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और भोपाल दक्षिण-पश्चिम से कांग्रेस के विधायक पीसी शर्मा,साजिद अली, कृष्णा घाडगे, तारिक अली, चौधरी वाहिद अली और जावेद मंसूरी के साथ यूएफएफ ग्रुप के पदाधिकारी और सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply