भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों का झाबुआ जिले में हुआ ऐतिहासिक स्वागत | New India Times

रहीम शेरानी, ब्यूरो चीफ, झाबुआ (मप्र), NIT:

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों का झाबुआ जिले में हुआ ऐतिहासिक स्वागत | New India Times

झाबुआ जिले की थांदला विधानसभा से प्रदेश भारतीय जनता पार्टी में एक साथ दो बड़े पद मिलने के बाद जिले के समस्त भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में अपार उत्साह देखा गया। जिले में प्रथम आगमन पर नवनियुक्त अनुसूचित जनजाति मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक कलसिंह भाबर और प्रदेश भाजपा संगठन मंत्री श्रीमती संगीता विश्वास सोनी के स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया।

स्वागत के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं का उमड़ा जनसैलाब

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश पदाधिकारियों का झाबुआ जिले में हुआ ऐतिहासिक स्वागत | New India Times

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने यहां प्रदेश पदाधिकारियों का ऐतिहासिक स्वागत किया और खुली जीप में पदाधिकारियों को बैठाकर पूरे जिले का भ्रमण कराया गया। भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने पूरे जोश के साथ नवनियुक्त पदाधिकारियों का भव्य स्वागत किया।
जुलूस का यह कारवां करडावद, पेटलावद, बामनिया, खवासा होते हुए थांदला, मेघनगर, झाबुआ पहुंचा। यहां नगर के विभिन्न भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने नवनियुक्त पदाधिकारी कलसिंह भाबर और श्रीमती संगीता विश्वास सोनी का शाल, पुष्पमाला, गुलाल, कबीर लगाकर और आतिशबाजी कर स्वागत किया।
थांदला में हुए इस स्वागत से नगर की सड़कें गुलाल और फूलों से पट गईं।
थांदला में नवनियुक्त पदाधिकारियों के स्वागत का क्रम चैनपुरी, नेचुरल गोल्ड रोड, पुरानी मंडी, वागड़िया फलिया बस स्टैंड, कुम्हारवाड़ा, दीपमालिका चौराहा, पीपली चौराहा, आजाद चौक, जवाहर मार्ग, अंबे माता मंदिर, अस्पताल चौराहा, नगर परिषद चौराहा, सरस्वती शिशुबाल मंदिर स्कूल, महर्षि दयानंद सेवाश्रम, नौगावा आदि स्थानों पर किया गया। थांदला से जुलूस के रूप में यह काफिला निकला था।

दोनों नवनियुक्त पदाधिकारियों ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया कि प्रदेश भाजपा का यह तोहफा पूरी क्षेत्र के जनता के लिए है। पहले भी भाजपा सरकार ने क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी थी और अब भी कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। प्रदेश सरकार का विशेष ध्यान झाबुआ जिले पर है। अब जल्द ही झाबुआ जिला विकास की नई गाथा लिखेगा।

By nit

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies. By continuing to use this site, you accept our use of cookies. 

Discover more from New India Times

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading