इटवा विधानसभा के बिस्कोहर बाजार में एआईएमआईएम ने चलाया सदस्यता अभियान

देश, राजनीति, राज्य

अबरार अली, ब्यूरो चीफ, सिद्धार्थ नगर (यूपी), NIT:

एआईएमआईएम की बैठक एवं सदस्यता अभियान इटवा विधानसभा क्षेत्र के बिस्कोहर बाजार में जिला अध्यक्ष निशात अली की अध्यक्षता में संपन्न हुआ जिस में भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे एवं पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष निशात अली ने कहा कि पार्टी शोषित समाज के न्याय, सम्मान, स्वाभिमान की लड़ाई लड़ने लिए प्रतिबद्ध है और देश में फैली नस्लीय, धार्मिक विभेद के विरुद्ध संघर्ष करती रहेगी। हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी साहब हमेशा शोषित समाज की आवाज लोकसभा में मज़बूती के साथ उठाते हैं इसलिए उनके हाथों को मजबूत करने के लिए हमें तैयार हो जाना चाहिए।

बैठक को संबोधित करते हुए इटवा विधानसभा के अध्यक्ष मोहम्मद आमिर ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी साहब की विचारधारा को एक-एक घर तक पहुंचाने के लिए पार्टी के कार्यकर्ताओं को काम करना है और पार्टी को मजबूत करते हुए समाज के सभी वर्गों के हित के लिए पार्टी के माध्यम से काम करना है जिस से समाज के हर वर्गों के बीच मे पार्टी की लोकप्रियता बढे, बैठक का संचालन नदीम सिद्दीकी ने किया इस अवसर पर इटवा विधानसभा महासचिव आरिफ़ पठान, अब्दुल कलाम सिद्दीकी, जाहिद, सिद्दीक रायनी, मौलाना परवेज आलम सिराजी, सुल्तान अहमद, इस्तियाक शाह, रहीम आदि लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply