नगर परिषद चुनाव समीक्षा बैठक एवं कार्यकर्ता सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, निर्दलीय पार्षदों ने ली भाजपा की सदयस्ता

देश, राजनीति, राज्य

हरकिशन भारद्वाज ब्यूरो चीफ, सवाई माधोपुर (राजस्थान), NIT:

भारतीय जनता पार्टी की ओर से सोमवार को दोपहर 2 बजे बाईपास स्थित पार्थ रिसोर्ट गंगापुर सिटी में नगर परिषद चुनाव समीक्षा बैठक एवं कार्यकर्ता सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने भारत माता, पंडित दीनदयाल उपाध्याय, डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्वलित करते हुए वंदे मातरम गान के साथ किया गया।
कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर, सभापति शिवरतन गुप्ता, उपसभापति वीरू पुजारी, शहर मंडल प्रभारी हनुमंत दीक्षित, जिला उपाध्यक्ष रामसिंह खटाना, शहर मंडल अध्यक्ष गिरधारी सोनी, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष सवाई सिंह, तलावड़ा मंडल अध्यक्ष पुखराज सलेमपुर, वजीरपुर मंडल अध्यक्ष मुकेश सोनी, महिला मोर्चा की राधा दीक्षित मंचासीन रहें।
इस दौरान नगर परिषद चुनाव में भाजपा के बोर्ड की विजयी हैट्रिक लगने पर भारतीय जनता पार्टी के शहर, ग्रामीण, तलावड़ा, वजीरपुर मण्डल के सभी कार्यकर्ताओं का पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर के नेतृत्व में माला पहनाकर सम्मान कर अभिनंदन किया गया।
इस दौरान नगर परिषद चुनाव में विजयी निर्दलीय पार्षदों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की, सभी पार्षदों को पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने भारतीय जनता पार्टी का दुपट्टा उड़ा कर भाजपा की सदस्यता दिलाई।
पार्षद शिवहरी मीणा, राजेश मावई, विकास ठेकला, रविता मावई, गायत्री सैनी, रुकमणी देवी, सुशीला देवी, विनोद गुप्ता, मोहम्मद इस्माइल शाकिर, नीरू यादव, अमर सिंह, बबलू हरिजन, शाहीन बानो, रुखसार बेगम ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

पूर्व विधायक मानसिंह गुर्जर ने सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ की हड्डी हैं और भाजपा में कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरी है।उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता उनकी धड़कन है।प्रत्येक कार्यकर्ता के लिए उनके दरवाजे 24 घण्टे खुले हुए हैं। जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं को निश्चित तौर पर सम्मान मिलेगा। कार्यकर्ता का पूरा मान सम्मान रखा जाएगा। जब भी कार्यकर्ता उन्हें याद करेंगे एक सेवक के रूप में सदैव तैयार मिलेंगे साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा को जिन वार्डों में कम मत मिले हैं उन्हें जीतने की रणनीति एवं जिन वार्डों में विजयी हुए हैं उन्हें अजय बनाना एवं आगामी पंचायतयति राज चुनावों को देखते हुए बूथ संरचना का सत्यापन करना आदि विषयों पर प्रकाश डालते हुए कार्यकर्ताओं से लगातार चलते रहने का अनुरोध किया। इस दौरान सभी कार्यकर्ताओं ने दोनों हाथ उठाकर विजय संकल्प का घोष किया।
सभापति शिवरतन गुप्ता ने कहा कि कर्मभूमि गंगापुर ही मेरी पहली प्रथमिकता है और मैं गंगापुर के कल्याण एवं उत्थान के लिए परिवार भाव से पूर्ण रूप से समर्पित होकर गंगापुर की मजबूती के लिए कार्य करूँगा।
उपसभापति वीरू पुजारी ने कहा मेरा यह सौभाग्य है कि मुझे काम करने के दौरान एक अच्छी टीम के साथ-साथ अच्छे कार्यकर्ताओं का साथ एवं सहयोग मिला, हर संघर्ष एवं हर रात के बाद एक सुनहरी सुबह होती है।
इस दौरान शहर मंडल प्रभारी हनुमंत दीक्षित, भाजपा नेता सुशील दीक्षित, एडवोकेट नवीन शर्मा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया। मंच संचालन मण्डल महामंत्री जितेन्द्र उपाध्यक्ष ने किया। इस दौरान यह जानकारी भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख कार्यकर्ता मनोज कुमार गुर्जर कुनकटा ने दी।

Leave a Reply