पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस एवं सांसद रक्षाताई खड़से ने नेपानगर विधानसभा के अनेक ग्रामों में नुक्कड़ सभा एवं बैठकों को किया संबोधित

देश, राजनीति, राज्य

मेहलक़ा अंसारी, ब्यूरो चीफ, बुरहानपुर (मप्र), NIT:

मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) एवं महाराष्ट्र के रावेर लोकसभा क्षेत्र की सांसद रक्षाताई खड़ने ने बुरहानपुर जिले की नेपानगर विधानसभा क्षेत्र के अनेक ग्रामों में भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर के समर्थन में नुक्कड़ सभाओं, बैठकों को संबोधित किया।
इस अवसर पर श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर ने बड़े ही साहस का काम किया है जिसके कारण आज प्रदेश में भाजपा की सत्ता बनी है। इसे बनाए रखने में उनका साथ सभी लोगों को देने की आवश्यकता है। जिससे कि प्रदेश के भविष्य को सुरक्षित रखा जा सके। लोगो का उत्साह देखकर मुझे यकीन है कि नेपानगर विधानसभा क्षेत्र के विकास को अब निश्चित ही पंख लगेंगे और आप सभी के आशीर्वाद से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर की नेपानगर विधानसभा से प्रचंड विजय होगी।
बैठक को संबोधित करते हुए श्रीमती चिटनिस ने कहा कि आप सभी 3 नवंबर को होने वाले मतदान दिवस पर अपना बूथ सबसे मजबूत के मंत्र के साथ कार्य करना है और भाजपा के प्रत्याशी श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर को प्रचंड विजय दिलानी है। मध्यप्रदेश में हो रहे उपचुनाव का प्रदेश व नेपानगर के विकास पर दूरगामी असर पड़ने वाला है। कांग्रेस के झूठ, भ्रम, बदले की कार्यवाही वाला आचरण आम जनता ने इनके 15 महीने के कार्यकाल में बखूबी देख लिया है। इस चुनाव में विजय मिलने से भाजपा की शिवराज सरकार को स्थिरता मिलेगी। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता का कर्तव्य है कि भाजपा की प्रचंड विजय सुनिश्चित करने के लिए बूथ स्तर पर सघन संपर्क करें।
इस दौरान नावरा मंडल प्रभारी मनोज तारवाला, नरहरी दीक्षित, विनोद चौधरी, दुर्गासिंह ठाकुर, किषन धांडे, गजानन यादव, भास्कर महाजन, मुरलीधर जाधव, बांडू शंकर, चंपालाल टेलर, जितेष महाजन, पंकज पाटिल, कोमल महाराज, पवन पाटिल, गोपाल पाटिल, विनोद पाटिल, धीरज पाटिल, नितिन पाटिल सहित पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता एवं ग्रामीणजन मौजूद रहे।

Leave a Reply